Elections

राहुल गांधी के 'अजहर जी' कहने पर बचाव में उतरी कांग्रेस ने जारी किया रविशंकर प्रसाद का 'हाफिज जी’ वाला वीडियो

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

को कहा कि मसूद अजहर के प्रति इस श्रद्धा भाव से स्पष्ट है कि राहुल को आतंकवादियों से प्रेम है. वहीं कांग्रेस  का कहना है कि राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए इस आतंकी के लिए ‘जी' का संबोधन किया, लेकिन ‘गोदी मीडिया' और सत्तारूढ़ पार्टी जानबूझकर इस बात को घुमा रहे हैं।

भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि ‘देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान!' भाजपा ने ट्वीट के साथ उनके भाषण का वीडियो भी जारी किया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने भी ट्वीट कर कहा, ‘पहले दिग्विजय सिंह जी ने ‘ओसामा जी' और 'हाफिज सईद जी' कहा। अब आप (राहुल गांधी) ‘मसूद अजहर जी' कह रहे हैं। कांग्रेस पार्टी को यह क्या हो गया है।'

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी और पाकिस्तान में साझी बात क्या है। यह आतंकवादियों के लिये उनका प्रेम है। ' ईरानी ने कहा कि कृपया नोट करें कि मसूद अहजर के प्रति श्रद्धा...इस बात का सबूत है कि राहुल आतंकवादियों से प्रेम करते हैं।


बीजेपी के लगातार हमले के बाद अब कांग्रेस ने भी बीजेपी को जवाब दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना हाफिज़ सईद को कथित रूप से ‘हाफिज़ जी’ कह कर संबोधित कर रहे हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'उम्मीद है इस वीडियो को बीजेपी की नई वेबसाइट में अच्छी जगह मिलेगी, जब वह ठीक हो जाएगी। बीजेपी नेतृत्व और उनका हाफिज सईद से समर्थन। इसके अलावा उन्हें वो भी याद होगा, जब उन्होंने वेद प्रकाश वैदिक को हाफिज से गले मिलने और बात करने भेजा था'



 

DO NOT MISS