Elections

VIDEO: अब इस कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी पर की अपमानजनक टिप्पणी, प्रधानमंत्री को बताया "नामर्द"

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक चुका है। 7 चरणों में होने वाले चुनाव को अब बस गिनती के दिन बचे हैं। लिहाजा राजनीति पार्टियाँ अपने वोट बैंक को साधने के लिए अब साम दाम दंड भेद की राजनीति पर उतर गई हैं।

इसी बीच कांग्रेस के ओर नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए भाषा की सारी मर्यादा को लंघ दिया है। दरअसल कांग्रेसी विधायक बी। नारायण राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नार्मद' बताया है। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बसवकल्याण के विधायक बी। नारायण राव  ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "नार्मदों से शादी हो सकती है, औलद नहीं हो सकती, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शादी हो सकती है लेकिन उनके कोई बच्चा नहीं हो सकता। ये काम करने वाला प्रधानमंत्री नहीं है, बल्कि ये झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री है।"

जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया है। हालांकि उनके बयान पर अभी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन विरोध के नाम पर ऐसी अर्मयादित भाषा का प्रयोग करना कहा तक सही हैं। ये सबसे बड़ा सवाल हो जाता है, वो भी ऐसा वक्त में जब पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने सख्त लफ्जों में अपने नेताओं से ऐसी भाषा का प्रयोग करने के लिए मना किया हो ।

इससे पहले भी कई मौक़ों पर कांग्रेसी नेताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है । हाल ही में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक टीवी शो में बहस के दौरान पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि MODI का फुल फॉर्म मसूद अजहर, ओसामा, दाऊद और आईएसआई बताया था।

वहीं राहुल गांधी समेत कई अन्य नेता मोदी को ‘चौकीदार नहीं चोर’ बोलकर संबोधित कर चुके हैं । वहीं हाल में हुए विधानसभा के दौरान कांग्रेस नेता सीपी जोशी ने भी विवादित बयान देते हुए कहा था कि हिंदू धर्म को सिर्फ ब्राह्मण ही जानते हैं । इस बयान में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेता उमा भारती की जात पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने उनके इस बयान से किनारा कर लिया है ।

DO NOT MISS