PC - TWITTER/ @RahulGandhi
PC - TWITTER/ @RahulGandhi

Elections

छत्तीसगढ़ के CM दावेदारों की फोटो शेयर कर बोले राहुल: एक टीम के तौर पर आप कभी हार नहीं सकते

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

 छतीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रही अटकलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चारों दावेदारों के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि एक टीम के तौर पर खेलने वालों की कभी हार नहीं होती.

अमेरिकी उद्यमी रीड हॉफमैन के कथन को उद्धृत करते गांधी ने कहा, 'इसके कोई मायने नहीं हैं कि आपकी सोच और रणनीति कितनी उम्दा है, बल्कि अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो आप एक टीम से हमेशा हारेंगे।" छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत शामिल हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से जो तस्वीर पोस्ट की वो फिर चर्चा में है। इस तस्वीर की नेताओं की भाव भंगिमाएं काफी कुछ बयां कर रही है .  राहुल गांधी बीच में हैं और दोनों तरफ सीएम पद के दावेदार . राहुल की बाई तरफ भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव हैं . दाई तरफ ताम्रध्वज साहू और चरणदास महंत हैं . 

तो फिर आप ही तय कीजिए कि इस बार किसके नाम का एलान हो सकता है.  भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू और चरणदास महंत में से कौन बाजी मारेगा. 

तस्वीर में दिख रहा है कि ताम्रध्वज साहू खुलकर हंस रहे हैं. भूपेश बघेल के चेहरे पर भी बड़ी मुस्कान है.  चरणदास महंत भी मंद मंद मुस्कुरा रहे हैं, लेकिन टीएस सिंहदेव के चेहरे से मुस्कुराहट गायब है.  तो फिर इन तस्वीरों को देखकर आप ही अंदाजा लगाइए कि ताज किसके सिर पर सज रहा है. 

यह भी पढ़े - छत्तीसगढ़ में BJP को तगड़ा झटका, रूझानों से रिकॉर्ड जीत की ओर कांग्रेस

इससे पहले छत्तीसगढ़ मामलों के प्रभारी पीएल पूनिया ने कहा, कल दोपहर 12 बजे मीटिंग होगी उसके बाद ही ऐलान किया जाएगा कि छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री कौन होगा। जब राज्यपाल ने हमे शपथ ग्रहण समारोह के लिए 17 दिसंबर शाम 4:30 बजे तक का वक्त दिया है तो जल्दी किसी बात की है?

बता दें राज्य की 90 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 68 सीटों पर जीत हासिल की है .

यह भी पढ़े - जोगी-मायावती के गठबंधन में केंद्र और रमन सिंह सरकार की बड़ी भूमिका : बघेल

 

DO NOT MISS