Elections

अधीर रंजन का आरोप- बिहार चुनाव में सुशांत की मौत का इस्तेमाल कर रही BJP

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बिहार चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर सियासत गर्माती जा रही है। लोक सभा में नेता प्रतिपक्ष  अधीर रंजन चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP)पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि 'भाजपा बिहार चुनाव में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल कर रही है।' कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का यह बयान सुशांत सिंह राजपूत केस की कथित रूप से मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद आया है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। 
  
भाजपा की निंदा करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में बहुत सारे मामले हैं। उन पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है। सुशांत सिंह राजपूत केस सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए है। 

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत भारत के एक स्टार थे। हम सभी भारतीयों ने उनकी मृत्यु पर दुख है। लेकिन, बिहार चुनाव में जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल बीजेपी कर रही है, वह निंदनीय है। बीजेपी सुशांत सिंह को केवल बिहार के स्टार के रूप में चित्रित करना चाहती है और यह गलत है। उन्होंने कहा कि 'हम चाहते हैं कि हर सच्चाई सामने आए, लेकिन हम रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग, आत्महत्या करने जैसे विभिन्न आरोपों को देख रहे हैं। चुनाव के लिए सुशांत सिंह की मौत को हथियार / उपकरण के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। कोई भी बिहार के बाढ़, गरीबी, प्रवासी श्रमिकों की चर्चा नहीं कर रहा है, लेकिन वे केवल सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर रहे हैं। इसे हताशा कहा जाता है। उनके पास कोई जवाब नहीं है।

भाजपा ने जारी किया सुशांत का पोस्टर

बता दें कि कुछ दिन पहले बिहार भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुस्कुराती हुई तस्वीर छपी हुई है और लिखा गया है कि न भूले हैं! न भूलने देंगे!! इसके साथ ही पोस्टर के ऊपर लिखा गया है  #जस्टिस फॉर सुशांत। 

रिया के समर्थन में निकाली रैली

पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने शनिवार को कोलकाता में सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में रैली निकाली।

कांग्रेस नेता ने पहले भी सुशांत मामले में एनसीबी की भूमिका पर सवाल उठाए थे, उन्होंने पूछा था कि मौत की जांच को ड्रग मामले में क्यों बदल दिया गया। "पहले उन्होंने कहा कि उसने (रिया) हत्या कर दी, अब यह एक ड्रग का मामला है? बॉम्बे में बहुत सारे कलाकार ड्रग एडिक्ट हैं। उन्हें जेल में डाल दो। क्या नारकोटिक्स ब्यूरो को इसकी जानकारी नहीं थी?"

इसे भी पढ़ें: बिहार चुनाव: सुशांत की मौत पर सियासत, बीजेपी ने छपवाया पोस्टर- ना भूले हैं, ना भूलने देंगे..

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने बिहार में तीन पेट्रोलियम परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित कीं