Elections

अमित शाह का करारा हमला, कहा- 'विपक्ष आतंकियों के साथ... हमारा दिल तिरंगे के साथ'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

पुलवामा हमले में 40 जवानों की शहादत का बदला लेने के मकसद से जब से भारत ने पाकिस्तान में घुसकर उसे सबक सिखाया है। तब से कांग्रेस के पेट का दर्द बढ़ गया है। कांग्रेस नेता लगातार एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं, लेकिन आज कांग्रेस नेता और राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा ने सारी हदें पार कर दी।

सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक के सबूत तो मांगे ही मुंबई आतंकी हमले में पाकिस्तान को क्लीन चिट तक दे दिया। कांग्रेस नेता के इस शर्मनाक बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी कांग्रेस पार्टी और विपक्ष पर तीखा हमला बोला है।

अमित शाह ने विपक्षी दल के नेताओं की बयानबाजी पर कांग्रेस और विपक्ष को खूब खरी-खोटी सुनाई है। गौरतलब है कि एयर स्ट्राइक के बाद से ही लगातार कांग्रेस पार्टी सेना के शौर्य और बहादुरी को कटघरे में खड़ा करती आई है।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि विपक्ष सेना पर सवाल उठाता है। जबकि हम सेना पर गर्व करते हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा, ''विपक्ष आतंकियों के साथ... हमारा दिल तिरंगे के साथ''।

गौरतलब है कि आज शुक्रवार को ही कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने बालाकोट एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे हैं। इसके साथ ही वो पाकिस्तान की वकालत करते भी नज़र आएं।

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने सेना के शौर्य को कटघरे में खड़े करते हुए कहा, ''अगर उन्होंने (IAF) 300 लोगों को मारा, तो ठीक है. मैं बस इतना कह रहा हूं कि क्या आप मुझे और तथ्य देकर इसे साबित कर सकते हो।''

कांग्रेस पार्टी के नेता सैम पित्रोदा के शर्मनाक बयान के बाद UPA में सहयोगी दल नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) की देशविरोधी बयानबाजी सामने आई। एनसी नेता मुस्तफा कमाल ने पुलवामा हमले को लेकर देशविरोधी बयान दिया है।

इसे भी पढ़ें - NC नेता मुस्तफा कमाल का देशविरोधी बयान, कहा- 'सरकार ने कराया पुलवामा हमला'

एनसी नेता मुस्तफा कमाल कहा, ''कोई कहता है 300 मरे, कोई कहता है 500 मरे... न कहीं लाशें हैं। जो किया गया है आज के अखबार में भी यही लिखा गया है। ये सिर्फ इलेक्शन के लिए किया गया है। आज तो ये भी कहा जा रहा है कि पुलवामा में जो हुआ, जहां 40 जवान मारे गए वो भी इंटर्नली तरीके से इलेक्शन के लिए ही किया गया।''

DO NOT MISS