Elections

शक्ति प्रदर्शन के बाद BJP अध्यक्ष अमित शाह ने भरा नामांकन, गांधीनगर से लगाई दहाड़

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव 2019 सिर पर है और भारतीय जनता पार्टी इस बार फुल मूड में दिखाई दे रही है। बीजेपी के सभी दिग्गज नेताओं ने अपना-अपना मोर्चा संभाल रखा है। गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपना नामांकन दाखिल किया।

अमित शाह साल 1997 में पहली बार विधायक, 2003 में पहली बार राज्य सरकार में मंत्री, 2014 में पहली बार बीजेपी अध्यक्ष, 2017 में पहली बार राज्यसभा सांसद और आज यानि 29 मार्च 2019 को पहली बार लोकसभा प्रत्याशी बन चुके हैं।

बता दें, गुजरात के गांधीनगर से नामांकन भरने से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हुंकार भरी और सियासी दहाड़ लगाई।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपना नामांकन भरने से पहले गुजरात के गांधीनगर में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। और अपने सियासी सफर के पड़ाव से लोगों को रूबरू करवाया।

उन्होंने परचा दाखिल करने से पहले कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नांमाकन करने जा रहा हूं। मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं। जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था।

बीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान कहा कि गांधीनगर से श्री लालकृष्ण आडवाणी जी, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी सांसद रहे। मेरा सौभाग्य है कि भाजपा मुझे यहीं से सांसद बनाने जा रही है। भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है। दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है।

अमित शाह बोलें कि आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है। देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी और एनडीए की सरकार दे सकती है।

उन्होंने लोगों से अपील किया और कहा कि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री निश्चित रूप से बनने वाले हैं। मैं गुजरात की जनता को अपील करना चाहता हूं कि गुजरात की सभी 26 सीटें नरेन्द्र मोदी जी को दे दीजिए और मोदी को शान से प्रधानमंत्री बनाइए।

इसे भी पढ़ें - अटल-आडवाणी के 'विरासत' को संभालने के लिए शाह ने कसी कमर

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए बोला, 'आज यहां से अमित शाह जी अपना नामांकन करने जा रहे हैं। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देने आया हूं। मैं आश्वस्त हूं कि यहां की जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देगी।'

DO NOT MISS