Elections

गुजरात: महिला को लात- घूंसा मारने वाले BJP विधायक ने गलती मान कर राखी बंधवाई, कहा- उन्हें बहन मानता हूं।

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

गुजरात के नरोदा में महिला को लात-घूंसों से मारे जाने के बाद भाजपा विधायक बलराम थवानी ने माफी मांगते हुए महिला से राखी बंधवाई। थवानी ने यू टर्न लिया और कहा कि वह मेरी बहन की तरह हैं। हमारे बीच सारी गलतफहमियां खत्म हो गई हैं। मैंने उनसे वादा किया है कि अगर किसी भी मदद की जरूरत हो, तो मैं हमेशा तैयार रहूंगा।

दरअसल विधायक की गुंडागर्दी का वीडियो आने के बाद से मामले पर सियासत तेज हो गई। विपक्षी दल बीजेपी पर सवाल उठा रहे हैं वहीं बीजेपी ने विधायक की गुंडागर्दी पर कार्रवाई की है, प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी ने विधायक को तलब किया है और माफी मांगने को कहा है । गुंडागर्दी के बाद अब विधायक बलराम थावनी ने अपनी गलती मान और जिसको पीटा था उसी से राखी बंधवा ली। 


इस पर पीड़ित महिला एनसीपी नेता कहा कि उन्होंने बोला मैं तुझे बहन मान के चला हूं, और बहन की तरह ही मैंने तुझे थपड़ मारा था और मेरा कोई गलत विचार नहीं थे। मैंने उनको भाईसाहब मान लिया है, समाधान सबने मिल कर किया है।

इससे पहले रिपब्लिक भारत के सवालो का जवाब देते हुए बीजेपी विधायक ने अपने बचाव में ये दावा किया कि महिला ने उन पर पहले हमला किया, जिसके बाद खुद को बचाने के लिए उन्होंने महिला पर हाथ उठाया।

वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक सामने आए और उन्होंने इस घटना के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वो महिला से भी माफी मांगने के लिए तैयार हैं।


 

DO NOT MISS