Elections

VIDEO : योगी के बयान पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार - 'हमारी आने वाली एक हजार नस्लें भी इसी देश में रहेंगे'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

तेलंगाना में सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा 'ओवैसी की आने वाली एक हजार नस्लें भी इसी देश में रहेंगे. और अगर आप बहुत बहादुर हैं , तो हैदराबाद आ जाएं हम आपको बताएंगे कि कैसे भागना है.' 

 

AIMIM क मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि '' आज एक और आया वह कैसे - कैसे कपड़े पहनता है. तमाशे का दिखता है. किस्मत से सीएम भी बन गया. वह कह रहा है कि निजाम कि तरह ओवैसी को भगाऊंगा. आप जैसे छप्पन आयें और चले गए. अरे ओवैसी तो छोड़ो ओवैसी की एक हजार नस्लें भी इसी देश में रहेंगे और मुकाबला करेगी. हम भागने वालों में से नहीं हैं... भागने वाले माल्या , चौकसी , नीरव भागे... भागने वाले होते तो लंदन से भारत नहीं आते. ये मुल्क किसी की जागीर नहीं हैं. ये देश मेरा था मेरा हैं मेरा रहेगा . मैं नहीं जाने वाला आजाद मेरी को छोड़ कर.. मैं नहीं जाने वाला ताज को छोड़ कर ..मैं नहीं जाने वाला कुतुब मीनार को छोड़ कर .... मैं नहीं जाने वाले चारमिनार को छोड़ कर .. मैं नहीं जाने वाला जाम मस्जिद को छोड़ कर . मैं नहीं जाने वाला हैदराबाद को छोड़ कर . और अगर हिम्मत है तो आप यहां आओ भागना क्या है यह हम बता देगें . 


इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि राहुल गांधी एक टूरिस्ट की तरह तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं और जनेऊधारी राहुल हमारा दर्द कभी नहीं समझ पाएंगे.

दरअसल , यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना के तंदूर में चुनावी रैली में कहा था . बीजेपी सत्ता में आती है तो ओवैसी को ठीक उसी तरह तेलंगाना से भागना होगा , जैसे निजामों को हैदराबाद से बाहर भागना पड़ा था. 

इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा के दौरान भी योगी आदित्यनाथ अली और बजरंग बली का बयान दे चुके है. इस बयान को विपक्ष सांप्रदायिकता फैलाने वाला करार दिया था. 

आपको बता दें कि 7 दिसंबर को तेलंगाना के 119 विधानसभा सीटों पर मतदान होने हैं. इस चुनाव में सीएम के चंद्रशेखर राव की पार्टी टीआरएस और बीजेपी अकेले चुनाव लड़ रही है. जबकि केसीआर के खिलाफ चारदों का गठबंधन मैदार में है. 


 

DO NOT MISS