Elections

WATCH: राहुल गांधी की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- 'वडक्कन? नहीं नहीं, वडक्कन बड़े लीडर नहीं हैं...'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने टॉम वडक्कन के बीजेपी ज्वॉइन करने के मसले को आड़े हाथ लिया है। टॉम वडक्कन वही नेता हैं जिन्होंने सबसे अधिक समय यानी करीब पिछले दो दशक से कांग्रेस पार्टी में रहने के बाद गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन कर लिया। लेकिन राहुल गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र अंदाज़ कर दिया।

मीडिया ने जब कांग्रेस अध्यक्ष से ये सवाल किया है कांग्रेस के बड़े नेता टॉम वडक्कन बीजेपी में शामिल हो गए हैं इसपर राहुल गांधी ने संवाददाताओं से कहा, ''वडक्कन? नहीं नहीं, वडक्कन बड़े लीडर नहीं हैं...'' 

ऊपर दिए वीडियो में देखें राहुल गांधी ने क्या कहा

  • टॉम वडक्कन का अपमान करने के बाद, राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा:

''सबसे बड़ा मुद्दा है बेरोजगारी... जिसमें नरेंद्र मोदी फेल हो गए। दूसरा मुद्दा है भ्रष्टाचार... राफेल का नाम सुना है?''

गौरतलब है कि सोनिया गांधी के करीबी कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस दौरान वडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रूख को लेकर उस पर निशना साधा था।

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता और सोनिया गांधी के करीबी नेता ने भी आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद कहा था, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी।

उन्होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से देश की सेना पर सवाल उठाया गया, जिससे में काफी निराश था। इस लिए आज मैं यहां हूं... क्योंकि देश से बड़ा कुछ नहीं है।

अंत में उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया भी अदा किया था। और कहा था कि मुझपर भरोसा दिखाने के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

सत्ता के महामुकाबला यानि लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दलों को एक के बाद एक तगड़ा झटका लग रहा है। लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा लगातार विपक्षी दलों को झटके दे रही है।

इन सबके बीच राहुल गांधी ने UPA अध्यक्ष और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के करीबी नेता माने जाने वाले के बीजेपी में जाने पर आड़े हाथ लेते हुए नज़रअंदाज कर दिया।

DO NOT MISS