Elections

चुनाव में 'गदर' मचाने के लिए बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, कहा- 'अगले पांच साल मोदी चाहिए'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

फिल्म अभिनेता सनी देओल बीजेपी आज भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक्टर सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई । इस दौरान निर्मला सितामरण ने गदर फिल्म में सनी देओल के अभिनय का जिक्र किया । जिसमें पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी। 


वहीं पीयूष गोयल ने भी कहा सनी देओल ने जितनी मेहनत फिल्म के लिए करते हैं उम्मीद करता हूं उतनी ही मेहनत वह राजनीति में करेगें। 

 
इस दौरान सनी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे। आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। आज मोदी जी ने जिस तरह से पाचं सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें। क्योंकि हम विकास चाहते हैं। मैं इस परिवार की सेवा करूंगा।

बीजेपी में शामिल होने के बाद कयास लगाए जा रहा है कि उनके पंजाब में गुरदासपुर संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने की चर्चा है।

बताया जा रहा है कि पंजाब की गुरदासपुर सीट से वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं । बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।  


 

DO NOT MISS