Accidents & Disasters

Man Vs Wild:आज खतरनाक जंगलों में साहस का परिचय देते दिखेंगे पीएम मोदी, 180 देशों में एक साथ प्रसारित होगा एपिसोड

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

मैंन वर्सेज वाइल्ड में पीएम नरेंद्र मोदी को देखने का इंतजार आज रात 9 बजे खत्म होने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी के मैन वर्सेज वाइल्ड में बयर ग्रिल्स के साथ जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में खतरनाक जंगलों में साहस का परिचय देते नजर आने वाले है। 

 'मैन वर्सेज वाइल्ड ' कें एंकर बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट कर जानकारी दी। 

बता दें डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेस वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व के काफी प्रभावित हैं। उन्होंने न्यूज एंजेसी से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी की शख्सियत ऐसी हैं वह संकट के वक्त भी अपने आप को शांत रखते हैं और अपना धैर्य़ नहीं खोते। वह मौके का लुत्फ उठाते है। 

पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए ग्रिल्स बताते हैं कि मोदी में लीडरशिप क्वालिटी कूट-कूट कर भरी है, वह हर वक्त अपने आसपास के लोगों का हौसला बढ़ाते रहते हैं।

ग्रिल्स ने कहा कि मुझे लगता है कि आपने राजनेताओं को स्मार्ट लुक में देखा होगा। लेकिन हमारे कार्यक्रम मैन वर्सेस वाइल्ड का अपना एक अलग स्तर है। हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं? ये साहस और प्रतिबद्धता का शो है। इस शो में पीएम मोदी किसी भी विपरीत परिस्थिति का बहादुरी से सामना करते हैं, फिर वह चाहे खराब मौसम ही क्यों न हो।’’ 

मशहूर शो मैन वर्सेस वाइल्ड के होस्ट ने कहा कॉर्वेट में हमारा सामना बड़ी-बड़ी चट्टानों और तेज बारिश से हुआ। शूटिंग के लिए हमारी टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ती है लेकिन पीएम ने पुरी यात्रा के दौरान शांत बने रहे। उन्हें देख कर पता भी नहीं चला कि वे किन परेशानियों का सामना कर रहे हैं। हर मुसीबत में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट होती है। यही बात उन्हें वर्ल्ड लीडर बनाती है।''

ग्रिल्स ने कहा पीएम मोदी बहुत सभाव से भी काफी विनम्र हैं। बारिश के दौरान जब उन्हें छाता देने की कोशिश कि तो उन्होंने कहा इसकी कोई जरूरत नहीं है मैं ठीक हूं।


बता दें कि हाल ही में गिल्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में ग्रिल्स ने पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहें। पीएम मोदी और ग्रिल्स का स्पेशल एपिसोड  डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारण होगा। कार्यक्रम 180 देशों में दिखाया जाएगा।
 

DO NOT MISS