Accidents & Disasters

एयरो इंडिया कार्यक्रम स्थल के पास भीषण आग, पार्किंग में खड़ी 100 गाड़ियां खाक

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

कर्नाटक स्थित बेंगलुरु में चल रहे एयरो इंडिया 2019 के दौरान पार्किंग एरिया में आग लग गई है। जानकारी के अनुसार पार्किंग में खड़ी लगभग 100 कारें जल कर खाक हो गईं । किसी की हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं जो आग से निपटने का काम कर रही हैं । 

 इस भीषण आग के चपेट में आकर 100 गाड़ियां जलकर राख हो गई। मौके पर 10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद है. एयरो इंडिाय 2019 के लिए येलहांका एयर बेस पर सैकड़ो एयरक्राफ्ट मौजूद हैं । 

जानकारी के अनुसार ' करीब 100 गड़िया आग की चपेट में आ गई हैं । अगल-बगल की कारों को हटा कर आगर को नियंत्रित कर लिया गया है । फिलहाल बेगुलुरु का आसमान काले धुएं से घटा पड़ा है । इस हादसे में किसी की घायल होने की सुचना नहीं है । संभवत:  तेज हवा के चलते सूखे पत्तो और सीखे घास पर आग ने अपनी पकड़ बना ली है जिस पर काबू पाया जा रहा है। 

 

बता दें चार दिन के अंदर एरो इंडिया शो में दो बड़ा हादसे हुए । पहला हादसा शो शुरू होने के एक दिन पहले 19 फरवरी को हुआ था , जब प्रैक्टिस के दौरान दो विमान आपस में टकरा गए थे । हादसे में एक पायलट की मौत हो गई थी ।  याद दिला दें एयरो इंडिया 2019 20 फरवरी को शुरू हुआ था और 24 फरवरी को इस शो का आखिरी दिन है।

यह भी पढ़े - दिल्ली के एक होटल में आग लगने से जानमाल का भारी नुकसान, पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख 

यह भी पढ़े- दिल्ली में आग का तांडव, धू-धू कर जल गईं सैकड़ों झुग्गियां.. हज़ारों लोग हुए बेघर