Accidents & Disasters

कानपुर- भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के टॉयलेट में हुआ ब्लास्ट, मचा हड़कंप

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश में बुधवार शाम को कानपुर-भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे के टॉयलेट में ब्लास्ट हुआ है। शुरुआती जानकारी के अनुसार कई ब्लास्ट में कई लोग घायल हो गए हैं।  रेल मंत्रालय के मुताबिक, ब्लास्ट करीब शाम 7 बजकर 10 पर बरराजपुर स्टेशन (कानपुर) के पास हुआ। यह लो-इंटेंसिटी का ब्लास्ट था। पहली नजर में यह विस्फोटक से हुआ ब्लास्ट प्रतीत होता है। 

बलास्ट के बाद भगदड़ मच गई । सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया । मौके पर रेलवे पुलिस उत्तार प्रदेश पुलिस पहुंचकर जांच कर रही हैं । धमाके की वजह अभी तक स्पष्ट तौर पर पता नहीं चल पाया है । बताया जा रहा है कि एक बोगी में रखी बैटरी तेज धमाके से साथ फट गई । जिससे लोगों में दहशत फैल गई । 

अभी तक मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। अधिकारी जांच में जुटे हैं। पुलिस को अभी तक एक बोरी मिली है जिसे कब्जे में ले लिया है। जांच में जुटे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार एटीएस अफसर मौके पर पहुंच रहे हैं।


 बताया जा रहा है कि एसएसपी कानपुर मौके पर पहुंच गए हैं. एडीजी रेलवे के मुताबिक इस धमाके में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. ट्रेन के सभी कोचों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- पुलवामा हमले पर बोले भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर -'निर्दोष लोगों को मारने वाले आतंकवादियों खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए'