Television News

'द कपिल शर्मा शो' में सिद्धू पर सस्पेंस, सूत्र- सलमान ने दी सलाह, ''पहले मामले को होने देना चाहिए ठंडा''

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद अपने विवादित बयान के बाद पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान प्रेम वाले कमेंट के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर करने को लेकर खबरें आ रही है। 

लेकिन अब चैनल दुविधा में है और इस दुविधा की वजह कपिल शर्मा और सलमान खान हैं। निर्माता और चैनल के बीच चर्चा अभी भी जारी है। सिद्धू को बाहर करने का डिसीजन अभी भी होल्ड पर है। 

दरअसल, सलमान ने सलाह दी है कि चैनल को अंतिम फैसला लेने से पहले मामले को ठंडा होने देना चाहिए। जाहिर है, सिद्धू आने वाले कुछ एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे.. लेकिन अब उनके वापस लौटने की संभावना बनती दिख रही है।

सूत्रों के अनुसार ये ये ख़बर मिल रही है कि जब यह कंट्रोवर्सी हुई तो चैनल श्योर नहीं था कि क्या डिसीजन लेना है। शो के निर्माता सलमान खान ने सिद्धू को शो से हटाने के लिए कहने का फैसला तुरंत लिया। जाहिर है कि सलमान एक निर्माता के रूप में शो को खतरे में नहीं डालना चाहते थे क्योंकि शो में बहुत सारा पैसा लगा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है और सलमान केवल एक व्यक्ति की वजह से शो को नुकसान नहीं होने देना चाहते। इसलिए, उन्होंने तुरंत कॉल लेने का फैसला किया।

एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि सिद्धू को शो से बैन करना कोई सॉल्यूशन नहीं है; एक स्थायी सॉल्यूशन तलाशना चाहिए। इससे पहले, नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था, "आतंकवादियों के कृत्यों के लिए किसी राष्ट्र को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। दोषी को दंडित करने की आवश्यकता है। लेकिन हर एक को इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।" 

कपिल शर्मा ने सिद्धू का बचाव करते हुए कहा था कि देश की जनता का मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है। राजनीतिक रोटियां सेकने वाले ऐसा कर रहें है अगर नवजोत सिद्धू के शो छोड़ने से आतंकवाद जैसा मसला हल हो जाता तो सिद्धू खुद ही शो छोड़ देते।

इसे भी पढ़ें - कपिल शर्मा ने सिद्धू का किया बचाव, कहा- ''मुद्दे से भटकाने के लिए मामले को दिया जा रहा तूल''

सिद्धू के बयान की कड़ी आलोचना हुई थी और तब से अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के साथ ट्विटर पर 'द कपिल शर्मा शो' से उन्हें हटाने की मांग करने वाली पोस्टों की बाढ़ आ गई थी।

DO NOT MISS