Television News

कपिल शर्मा की शादी को लेकर सुनील ग्रोवर ने दिया ऐसा रिएक्शन...

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

सुनील ग्रोवर से अपने पुराने साथी एवं कॉमेडियन कपिल शर्मा को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं . कपिल 12 दिसम्बर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से विवाह बंधन में बंधने वाले हैं .

सुनील के नए शो ‘कानपुर वाले खुराना’ के संवाददाता सम्मेलन में कपिल की शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उनकी शादी के लिए खुश हैं . ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील और कपिल ने काफी समय तक एकसाथ काम किया है .

उन्होंने कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि कपिल शादी कर रहे हैं . मैं उन्हें सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देता हूं . भगवान उन्हें जीवन में बहुत खुशियां दें और मैं उम्मीद करता हूं कि वह लोगों को इसी तरह हंसाते रखेंगे .’’

सुनील का नया शो ‘कानपुर वाले खुराना’ चैनल ‘स्टार प्लस’ पर 15 दिसम्बर से प्रसारित किया जाएगा . कपिल भी जल्द एक बार फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं, जो ‘सोनी’ चैनल पर प्रसारित किया जाएगा .

इस पर सुनील ने कहा, ‘‘वह बेहद प्रतिभाशाली हैं . ज्यादा कॉमेडी शो का होना अच्छी बात है क्योंकि इससे तनाव कम होगा, अभी और कॉमेडी शो आने की जरूरत है .’’

इससे पहले कपिल शर्मा ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया शेयर किया था. कार्ड में कपिल ने बताया है कि वे और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपिल ने अपने फैंस और शुभचिंतकों से  शुभाकामनाओं की अपील की है. 

जानकारी के अनुसार कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी. 10 दिसंबर को जागरण होगा. इसके बाद चूड़ा सेरेमनी , मेहंदी , कॉकटेल का आयोजन होगा. 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा. 

बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी  की मुलाकात 13 साल पहले हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्म ने एटएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है. वह स्कॉलरशिप होल्डर थे और थियटर का नेशनल विनर भी था. 2005 में कॉलेज के दौरान वह पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था. इस सिलसिले में स्टडेंट्स का ऑडिशन लेने वह गिन्नी के कॉलेज गए. गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं थीं. और यहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरुआती हुई थी. 

कपिल के अनुसार गिन्नी उस वक्त 19 साल की और वह 24 साल के थे. लड़कियों के ऑडिशन लेने के दौरान वह गिन्नी से काफी इम्प्रेस हो गए. कपिल ने उसे ही लड़कियों के ऑडिशन लेने को कह दिया. जब उनलोगों ने रिहर्सल शुरू की तो वह कपिल के लिए खाना लेकर आने लगी. लेकिन कपिल को लगा कि वह उन्हें रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं. 

वहीं गिन्नी भी पहली नजर में कपिल को पसंद करने लगी थी. इसलिए वह कपिल के लिए खाना लेकर आने लगी थी. इस दौरान कपिल को भी अहसास हो गया कि गिन्नी उसे पसंद करने लगी है. एक दिन कपिल ने कपिस से पूछा - क्यो तुम मुझे लाइक करती हो और उसका जवाब हां था. इसके बाद दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ती गई.


कपिल शर्मा ने अपने चाहने वालो को दोहरी खुशी दी. एक तो उन्होंने अपने शादी के तारिख का ऐलान किया वहीं  अपने नए शो 'द कपिल शर्मा शो ' का प्रोमो भी रिलीज किया. खास बात यह है कि इस प्रोमें को कुछ अलग अंदाज में पेश किया गया है. इसमें कपिल कॉमेडी करते दिखाई नहीं दे रहे हैं , बल्कि यह प्रोमो पूरे देश को एक साथ हंसाने का वादा कर रहा है. इस प्रोमों में दिखाया गया है कि जब यह शो पहली बार आया था तो बॉस - कर्मचारी , नौकर - मालिक , सास - बहु और डॉक्टर - पेशेंट सब भेदभाव भुलाकर एक - दूसरे के साथ बैठकर देखते थे और खुब हंसते थे. क्योंकि हंसना सबसे अच्छी थैरिपी है. 

(इनपुट- भाषा से भी)

DO NOT MISS