Television News

VIDEO: दुबई में मीका सिंह को मुश्किल में देख फूट- फूट कर रोई राखी सांवत, कहा- 'आ रही हूं बचाने मेरे दोस्त'

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

भारत के मशहूर सिंगर और प्लबैक सिंगिंग में 'POP Songs' के 'KING' कहे जाने वाले मीका सिंह को दुबई में पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद आज उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया जना है. सूत्रों के हवाले से मिली ख़बर के मुताबिक सिंगर मीका सिंह पर 17 साल की एक नाबालिग ब्राजीलियन लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

इसी बीच टीवी एक्ट्रेस राखी सांवत  मीका के बचाव में आते हुए उन्हें छुड़ाने की बात कही.  यहां तक की उन्होंने मीका के लिए दुंबई भी जाने की इच्छा का जिक्र किया.

दरअसल राखी सांवत ने अपने इंस्टाग्राम चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मीका की गिरफ्तारी की बात सुनकर रोती हुई नजर  आ रही हैं और उन्हें दुबई जाकर छोड़ने की बात भी कहती हुई दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो में आगे वो कहती हैं , 'तुम इतने लफड़े करते रहते हो न, मैं अभी आ रही दुबई तुम्‍हें छुड़ाने के लिए. मैं आ रही हूं ब्राजील.' राखी ने रो-रो कर कहा, 'तुम हिंदुस्‍तान के नंबर 1 सिंगर हो, तुम अगर जेल में चले गए तो सलमान खान का क्‍या होगा. उनके लिए ढिंकाचिका, ढिंकाचिका कौन करेगा..'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

उन्हें आगे कहा कि मीका तुम्हें पता नहीं कि ये दुबई पुलिस है ना कि दुबई पुलिस जो तुम्हें ऐसा छोड़ देगी. तुम ऐसा क्यों करती हो.. अभी मैं आ रही तुम्हें छोड़ने.. वीजा अप्लाई कर रहे हैं. 

बता दें, इससे पहले जब राखी की पिटाई वाला वीडियो सामने आया था तो मीका सिंह ने चुटकी लेते हुए ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि  "जब से पहना है मैंने इश्क सेहरा, खलीबली हो गया है द‍िल मेरा. बेटा छा गए. राखी सावंत रॉकिंग इन रेसलिंग''. 

लाजमी है कि मीका सिंह और राखी सावंत एक दूसरे को फूटे आंख देखना भी पसंद नहीं करते हैं. तो ऐसे में एक दूसरे को मुसीबत में पढ़ता देख तंज कसने कहां पीछे रहने वाले हैं. 

DO NOT MISS