Television News

कपिल शर्मा को इस गलती के कारण मांगनी पड़ी कायस्थ समाज से मांफी, जानिए डिटेल्स

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने हाल ही में कायस्थ समाज से मांफी मांगी है। उनके लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड में चित्रगुप्त के ऊपर की गयी टिपण्णी पर कायस्थ समाज ने एतराज जताया है। हालांकि, कपिल ने मांफीनामा पेश करते हुए कहा कि उनका इरादा किसी भी समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

उन्होंने ट्विटर पर अपना बयान साझा करते हुए लिखा-“प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च, 2020 को प्रसारित हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपनी और अपनी पूरी टीम की तरफ से आप सब से मांफी मांगता हूं।“

“हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं। प्यार एवं आदर सहित।” साथ ही उन्होंने इस बयान को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा-‘प्यारे कायस्थ समाज के लिए।’ देखिये यहां-

28 मार्च को प्रसारित हुए एपिसोड में, कपिल ने यमराज की भूमिका निभाई थी जबकि चंदन प्रभाकर चित्रगुप्त के किरदार में नजर आये थे। एक्ट के दौरान, यमराज एक अमीर और भोले आदमी को ये बोलकर फंसाने की कोशिश करते हैं कि चित्रगुप्त मर गए हैं। भारती सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी उस एक्ट का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा हुए लॉकडाउन से परेशान, कहा- सामान्य जिंदगी वापस चाहिए

ये भी पढ़ें: गुजर जाएगा: कोरोना में उम्मीद जगाने साथ आए अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा समेत कई सितारें

इस दौरान, कपिल शर्मा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपने योगदान के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने पीएम-केयर्स फंड में 50 लाख रूपये डोनेट करने का संकल्प लिया है। साथ ही वह फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कर्मचारियों की मदद करने के लिए ‘I for India’ नाम के एक फंडरेजर कॉन्सर्ट में भी हिस्सा ले चुके हैं।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट