Television News

कपिल शर्मा ने सिद्धू का किया बचाव, कहा- ''मुद्दे से भटकाने के लिए मामले को दिया जा रहा तूल''

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

पुलवामा अटैक पर पाकिस्तान का बचाव देने वाले बयाने के चलते नवजोत सिंह सिद्धू को जमकर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। जहां एक ओर नवजोत को कॉमिडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से निकल दिया गया है। वहीं खुद कांग्रेसी नेता भी उनकी आलोचना करने से पीछे नहीं हट रहे।

लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने सिद्धू का बचाव करते हुए कहा कि  देश की जनता का मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है। राजनीतिक रोटियां सेकने वाले ऐसा कर रहें है अगर नवजोत सिद्धू के शो छोड़ने से आतंकवाद जैसा मसला हल हो जाता तो सिद्धू खुद ही शो छोड़ देते।

उन्होंने आगे जवानों की शहादत पर शोक जताते हुए कहा कि जो जवान शहीद हुए है उनका बेहद दुःख है मगर पूरे विश्व को एक साथ होकर आतंकवाद से लड़ना होगा।

कपिल ने कहा की पाकिस्तान कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने से मसला हल नहीं होगा सभी सरकार के साथ खड़े है इसके लिए कोई ठोस हल निकलना होगा क्यूँकि पाकिस्तान भी आतंकवादी हमले होते रहते हैं।

बता दें, इसस पहले सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। दरअसल गुरुवार को हुए पुलवामा अटैक को लेकर के बाद नवजोत द्वारा पाकिस्तान पर नरम रुख अपनाने को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की थी।

क्या था सिद्धू का बयान

बता दें, पुलवामा हमले को लेकर बोलेते हुए सिद्धू ने कहा था कि 'कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?' उन्होंने आगे कहा था कि यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए।"

सोशल मीडिया पर लोगों ने सिद्धू को लिया आड़े हाथों...

पुलवामा हमले को लेकर पूरे देश का गुस्सा सातवें आसमान पर था। जहां हर तरफ पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद की हर कोई कड़े शब्दों में निंदा कर रहा था। वहीं दूसरी तरफ सिद्धू द्वारा पाकिस्तान का इस तरह से बचाव करना लोगों को सोशल मीडिया पर खासा नगवार गुजरा। जिसके बाद यूजर्स ने सिद्धू को कॉमेडी शो "कपिल शर्मा शो" निकलवाने के लिए एक मुहिम सी छेड़ दी  और चैनल को भी धमकी दी कि जबतक सिद्धू को शो से हटाया नहीं जाता वो पूरे चैनल का बॉयकॉट करेंगे।

DO NOT MISS