Others

टिकटॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी पर लगा एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

मशहूर टिकटॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के खिलाफ एक विवादित वीडियो डालने के कारण एक बार फिर  विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह एसिड अटैक जैसे गंभीर मुद्दे का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग फैज़ल की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

वीडियो में फैज़ल कहता है-‘उसने तुम्हें छोड़ दिया जिसके लिए तुमने मुझे छोड़ा था?’ और ये कहते ही फैज़ल उस लड़की के चेहरे पर लिक्विड फेंक देता है जिससे उस लड़की का पूरा चेहरा जल जाता है। इस 8 सेकंड के वीडियो में उस लड़की की भी कड़ी निंदा हो रही है। कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि वह एक लड़की हो कर ऐसे वीडियो कैसे कर सकती है।

पिछले कुछ दिनों से वैसी लोग टिकटॉक का विरोध कर रहे थे और इस वीडियो के बाद मामला और बिगड़ता नजर आ रहा है। एक ने लिखा-‘किसी को इस तरह से एसिड अटैक को मजाक बना देने का अर्थ है कि एसिड अटैक झेलने वाली महिलाओं को रोज होने वाली पीड़ा का मखौल उड़ाना।‘ तो वही अन्य ने कहा-‘कृपया इस एसिड अटैक को प्रमोट करने वाले टिकटकिया कीड़े पर ध्यान दें।’

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए उनसे कार्रवाई की मांग की है। शर्मा ने आश्वासन देते हुए कहा कि वो इस मामले को टिकटॉक और पुलिस, दोनों के सामने लेकर जाएंगी।

बता दें कि फैज़ल के टिकटॉक पर 1.34 करोड़ फॉलोवर हैं और वह सोशल मीडिया पर मशहूर 'टीम नवाब' का हिस्सा हैं।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट