Others

अपनी लाड़ली बेटी जीवा संग कदम से कदम मिला कर डांस करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी - VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ज्यातर अपना खाली समय अपने परिवार के साथ बिताना और रांची में रहें तो देवड़ी मंदिर जाना पसंद करते हैं.  यही वजह है कि जब वह टीम के साथ नहीं होते हैं तो वह अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिताते दिख जाते हैं. इस बार धोनी ने अपनी लाड़ली बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए वीडियो सोशल  मीडिया पर पोस्ट किया है , जिसमें माही अपनी लड़ली बेटी जीवा के साथ कदम से कदम मिला कर डांस करते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में जीवा के स्टेप को दोहराते नजर आए माही.

धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही मिनटों में इस वीडियो को लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और कई लोगों ने 2 लाख से ज्याद लोगों ने लाइक किए. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Even better when we are dancing @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


नी ने अपनी बेटी जीवा के साथ ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया जिसमें धोनी और जीवा दो भाषा में बात करते दिख रहे हैं। पहले जीवा भोजपुरी में कहती हैं- ए महेंद्र सिंह धोनी कइसन बा? ( महेंद्र सिंह धोनी कैसे हैं)। जीवा की इस बात का जवाब देते हुए धोनी कहते हैं ठीके बा ( ठीक हूं)। इसके बाद वो तमिल में पूछती हैं 'इपुड्डी इरुकिंगा' ( आप कैसे हैं) . इसके जवाब में धोनी कहते हैं 'नल्ला इरुकेन'( मैं अच्छा हूं).
 


 वहीं इससे पहले माही अपनी बेटी जीवा के लिए खरगोश बने हुए नजर आए. दरअसल इस वीडियो में लाड़ली बेटी जीवा अपने पापा को गाजर खिला रही है. इस वीडियो में धोनी ने कैप्शन में लिखा है, 'जीवा का बन बनी'  


आपको बात दें धोनी टीम इंडिया की टी 20 टीम का हिस्सा नहीं हैं , इसलिए वह ऑस्ट्रेलिया में ना होकर अपने परिवार के साथ  रांची में मौजूद हैं. अब वह अगले साल ही ल्ला थामें मैदान में नजर आएंगे. वो  अगले साल से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज में खेलते नजर आएंगे. जिनका पहला मैच 12 जनवरी को सीडिनी में शुरु होने वाला है. 

धोनी की लाड़ली बेटी जीवा को भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ियों का प्यार भी भरपूर मिलता है. विराट कोहली भी रांची T-20 से पहले धोनी के घर जाकर जीवा से मिले थे. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह जीवा को प्यार भरे लहजे में डराते नजर आ रहे हैं.


 

DO NOT MISS