Others

LIVE UPDATE : ईशा अंबानी-आनंद पिरामल की रिसेप्शन में मेहमानों का लगा तांता

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

देश के मशहूर और जाने माने कारोबारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन शुरू हो चुका है. इस बीच एंटीलिया में आयोजित भव्य रिसेप्शन में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ये दूसरा वेडिंग रिसेप्शन है जिसे अंबानी फैमिली ने आयोजित किया है.

गुरुवार को ही दोनों पवित्र बंधन में हमेशा-हमेशा के लिए बंध गए हैं. ईशा और आनंद पीरामल एक दूजे के हो चुके हैं. 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की दिग्गज हस्तियां शरीक हो रही है। ऐसे में इस रिसेप्शन की पहली दो तस्वीरें सामने आई है. इस शानदार जश्न में शरीक होने के लिए मेहमानों में आने के सिलसिला जोरों पर है.

इस कार्यक्रम में देखा गया किरण बेदी पहुंची जिनका स्वागत अनिल अंबानी ने किया इसके साथ ही अदनान सामी, उनकी पत्नी और बेटी भी नजर आई. इसके अलावा एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर और पिता जीतेन्द्र के साथ नजर आईय. इस मौके पर चर्चित गायक फाल्गुनी पाठक और अभिनेता बोमन ईरानी पहुंचे.

अदनान सामी

किरण बेदी

एकता कपूर, तुषार कपूर और जीतेंद्र

एकता कपूर एक सिल्वर कलर के डिजायनर कपड़े में काफी खूबसूरत लग रही थी जबकि तुषार और जीतेन्द्र डिजायनर कपड़ों में काफी शानदार लग रहे थे.

बोमन ईरानी

फाल्गुनी पाठक

ईशा देओल और भरत तख्तानी

नील नितिन मुकेश और नितिन मुकेश

साइना नेहवाल

सन्नी देवल

रिसेप्शन में एक संगीत कार्यक्रम भी आयोजित हुआ है. जहां जाकिर हुसैन, एआर रहमान, रेखा भारद्वाज, उदित नारायण, सुखविंदर सिंह, नीती मोहन के साथ अन्य लोगों के बीच प्रदर्शन करने की उम्मीद है

DO NOT MISS