Others

PHOTOS: Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding- घोड़ी चढ़े आकाश, शाही शादी के गवाह बने दुनियाभर के दिग्गज

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी शनिवार को मुंई के जियो सेंटर में श्लोका मेहता से हो रही है। विवाह स्थल को दुल्हन की तरह सजाया गया है। आकाश अंबानी की बारात शाम जियो टावर पहुंचे । श्लोका मेहता के परिवार ने बारात का स्वागत किया । इसके बाद हस्त मिलाप की रस्म रखी गई। इसके बाद डिनर होगा। इस शाही शादी में देश - विदेश की कई हस्तियों समेत कई फिल्मी सितारों और नामचीन खिलाड़ी भी शामिल हुए। 

टाइगर श्रॉफ ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ पहुंचे ।

 

 बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जश्न में शामिल हुए. अभिषेक ऐश्वर्या के साथ बेटी आराध्या भी नजर आईं. 

इस शाही शादी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, आदर पूनावाला, नताशा पूनावाला।

 सुपरस्टार आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ, मशहूर म्यूज़िक कंपोजर विशाल और शेखऱ  और श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने भी आकाश और श्लोका की शादी में पहुंच चुके हैं। 

इस शाही शादी में दिग्गज कारोबारी और अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद रहे । 

 


विश्व का सबसे महंगा माना जाने वाला निजी आवास 27 मंजिला एंटीलिया इस मौके पर एक दुल्हन की तरह सजा हुआ था। एंटीलिया तक पहुंचने वाली सभी सड़कें भी पिछले कुछ दिनों से ताजे फूलों से सजी थीं। बहुप्रतीक्षित इस शादी में देश की आर्थिक राजधानी को रंगीन रोशनी और मालाओं से सजाया गया था। 

 प्रियंका चोपड़ा अपनी मम्मी मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ पहुंची।

धक धक गर्ल माधुरी पहुंची। 


 शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ वहां पहुंचे ।

आकाश-श्लोका की शादी से पहले सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा।

 

 

 


कौन हैं श्लोका मेहता?


बता दें प्रमुख मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की धर्म पत्नी श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। श्लोका के पिता रसेल रोजी ब्लू कंपनी के निर्देशक हैं।

श्लोका मेहता का जन्म 11 जुलाई सन 1990 को हुआ । श्लोका मुंबई के मालबार हिल में रहती हैं। उन्होंने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। इसके साथ वह पढ़ने में भी अव्वल है। वह साल 2009 में कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेजी की टॉपर रही हैं। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं ।  उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया। 
 

DO NOT MISS