Hollywood News

प्रियंका चोपड़ा को अपना बनाने के लिए न्यू यॉर्क से भारत रवाना हुए निक जोनस

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

इटली के लेक कोमो में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणवीर और दीपिका की शादी के बाद इस साल एक और बड़ी सेलिब्रिटी की शादी होने वाली है. अगले महीने बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. निक जोनस अपनी होने वाली दुल्हनिया प्रियंका को अपना बनाने के लिए न्यू यॉर्क से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं.

ख़बरें आ रही हैं कि निक जोनस भारत आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर निक की एक फोटो सामने आई है. जिसमें वो अपनी एक फैन के साथ खड़े हैं. फोटो का कैप्शन में इसे साफ किया गया है कि निक जोनस भारत आ रहे हैं. इस फोटो से ये साफ हो गया है कि प्रियंका को अपना बनाने के लिए निक ने न्यू यॉर्क से उड़ान भर ली है. 

इंस्टाग्राम पर सामने आई तस्वीर में ये बताया गया है कि उन्होंने भारत की राजधानी दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ी हैं. कयास लगया जा रहा है कि निक जोनस के माता-पिता पॉल केविन जोनस जूनियर और डेनिस मिलर जोनस इस वीकेंड दोनों को जॉइन कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

See you later NYC...

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों निक के शानदार अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर निक ने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. जिसपर लोग कई रोमांचक कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Throwback to that time she kicked my ass in Mortal Kombat. Safe to say she’s just a little competitive. 😏

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

बता दें, निक और प्रियंका की भव्य शादी 2 या 3 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन से होने की उम्मीद है. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा की मां यहां नज़र आई थी. जिसके बाद ये कहा जा रहा था कि वो अपनी बेटी प्रियंका की शादी की तैयारी के लिए यहां पहुंची थी.

DO NOT MISS