Nick Carter (AP)
Nick Carter (AP)

Hollywood News

पत्नी का हुआ मिसकैरेज, तो बुरी तरह टूट गए हॉलीवुड एक्टर निक कार्टर, सोशल मीडिया पर यूं किया दर्द बयां

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

पॉप सेंसेशन बैंड 'बैकस्ट्रीट बॉयज़' के लीड सिंगर निक कार्टर ने ने अपने परिवार के साथ घटित एक दुखद घटना लोगों के साथ शेयर किया. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी जो दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थी, उनको प्रसव( डिलीवरी) से तीन महीनों पर मिसकैरेज (गर्भपात) का सामना करना पड़ा था. 

इस दुखद खबर को सिंगर ने पने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ ट्वीटर पर साझा किया है. 38 साल के निक जिन्होंने अपना अजन्मा बच्चा खो दिया, उन्होंने बताया कि वो एक लड़की थी. 

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, सिंगर ने अजन्मी बेटी को याद किया और उसे अपने बेटे ओडिन की बहन के रूप में बताया. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा कि भागवान इस समय हमें शांति दे. मैं वास्तव में तीन महीनों बाद अपनी बेटी से मिलने की उम्मीद कर रहा था. मैं इस वक्त टूट चुका हूं. उन्होंने आगे इस बच्ची को ओडिन की छोटी बहन बताया. 

बता दें, कार्टर इस समय एक प्रोफेशनल टूर पर हैं, उन्होंने लीमा के बर्रंको एरिना में  अपना सोलो संगीत प्रोग्रम को रद्द कर दिया. उन्होंने शो रद्द करने की पीछे की वजह गिनाते हुए कहा कि वो ऐसी मानसिक स्थिति में नहीं कि वो यह शो कर सकें और इसके लिए लीमा में अपने प्रशंसकों से मांगत हूं. एक ट्वीट में, उन्होंने लिखा, "मुझे नहीं लगता कि मैं आज रात कर सकता हूं. मुझे खेद है लीमा."

 हालांकि, एक घंटे के बाद सिंगर ने फिर से ट्विटर करते हुए घोषणा कि वह लीमा में अपने प्रशंसकों के प्यार के कारण इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, "यह मुश्किल होगा, लेकिन यहां मेरे प्रशंसकों के प्यार के लिए लीमा में, आज रात मंच पर रहूंगा."

DO NOT MISS