Bollywood News

विक्की कौशल का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, को-स्टार श्वेता त्रिपाठी संग मस्ती करते आये नजर

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

विक्की कौशल फिल्म ‘उरी’ के बाद काफी मशहूर हो गए हैं। वह इन दिनों सभी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की पहली पसंद बन गए हैं। उन्होंने श्वेता त्रिपाठी के साथ फिल्म ‘मसान’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। श्वेता ‘हरामखोर’ और ‘गोन केश’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही में, एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों अभिनेता 90 के दशक के आइकोनिक गानों को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप साझा की थी जिसमें दोनों फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ के मशहूर गाने ‘गज़ब का है दिन’ पर लिप-सिंक कर रहे हैं। उन्होंने ये वीडियो फ्रेंडशिप डे पर बनाई थी। विक्की ने लिखा-‘मज़ा आ रहा है, कसम से।’

उनका ये वीडियो श्वेता ने भी रीपोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा-‘हैप्पी फ्रेंडशिप डे। ये दीवानापन, देखो ज़रा।’

यहां देखे वायरल वीडियो

ये तो केवल एक छोटी सी क्लिप थी। इसका पूरा वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध है। इस वीडियो में 90 के दशक की बाकि लोकप्रिय फिल्मों जैसे ‘हम आपके हैं कौन’, ‘क़यामत से क़यामत तक’ और ‘दिल है की मानता नहीं’ के गाने भी शामिल हैं। वीडियो में विक्की और श्वेता ने कुछ मशहूर बॉलीवुड डायलाग भी दोहराए हैं। देखिये यहां-

फिल्म ‘मसान’ में विक्की कौशल और श्वेता त्रिपाठी के अलावा ऋचा चड्ढा ने भी अहम किरदार निभाया था। नीरज घेवाण द्वारा निर्देशित फिल्म में शादी से पहले यौन संबंध रखने और जातिवाद जैसे मुद्दों को दिखाया गया था। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा खूब सराहा गया था। विक्की को बेस्ट डेब्यू का आईफा और स्क्रीन अवार्ड भी मिला था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की आखिरी बार धर्मा प्रोडक्शन की हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट 1’ में नजर आये थे। फिल्म में भूमि पेडनेकर ने भी छोटी सी भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन 4.0: मनीष पॉल ने बनाई शॉर्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ

इसके बाद वह शूजित सरकार की उधम सिंह बायोपिक में नजर आयेंगे। साथ ही उन्होंने मेघना गुलज़ार की अगली फिल्म भी साइन कर ली है।

वही श्वेता जल्द अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ सीजन 2 में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: ‘आखिरी मजदूर को घर पहुंचाकर ही सांस लूंगा’- प्रवासी मजदूरों को बसों से भेजने पर बोले सोनू सूद

साक्षी बंसल की रिपोर्ट