Bollywood News

VIDEO: TIKTOK की 'मधुबाला' बन इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रियंका की कहानी, उन्हीं की जुबानी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

TIKTOK का खूमार अब हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है, इस प्लेटफॉर्म के जरिए कोई अपनी एक्टिंग या डांस आदि की वजह से सेलेब्रिटी बन रहा है तो किसी की बॉलीवुड स्‍टार से मिलती जुलती शक्ल की वजह से फेम मिल रहा है।

इन दिनों  मशहूर हीरोइन मधुबाला की एक हमशक्ल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं, उनका नाम है प्रियंका कंडवाल। प्रियंका के कई  टिक-टॉक वीडियो वायरल हो रहे हैं। बता दें, वो एक्ट्रेस हैं और वो कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी है।

गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला जैसी दिखने वाली इस लड़की का नाम है- प्रियंका कांडवाल। टिकटॉक पर प्रियंका वीडियो बनाती हैं तो उनका अंदाज़ ही नहीं, उनकी अदाकारी और उनकी शक्ल भी मधुबाला जैसी ही दिखती है। 

प्रियंका को सोशल मीडिया पर 'टिकटॉक की मधुबाला' कहा जा रहा है। क्योंकि उनके ज्यादातर वीडियो मधुबाला पर ही हैं। लेकिन कुछ वीडियो उन्होंने दूसरी अभिनेत्रियों के गानों पर भी बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें - VIDEO: TikTok स्टार सोनाली फोगाट के बिगड़े बोल, भारत माता की जय ना बोलने पर लोगों को बताया 'पाकिस्तानी'

प्रियंका कांडवाल टीवी और फिल्मों में अभिनय भी कर चुकी हैं। साल 2013 में उन्होंने एक टीवी सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा। और उसके बाद वो अलग-अलग चैनलों के कई धारावाहिकों में नज़र आईं। उन्होंने मॉडलिंग भी की है। लेकिन देहरादून की रहने वाली प्रियंका के टिकटॉक वीडियो...आजकल जिस तरह ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक छाए हुए हैं...वो उनकी पहचान को एक नई मजबूती दे रहे हैं। 

प्रियंका के एक टिकटॉक वीडियो में उन्हें ज़बरदस्त कमेंट्स मिलते हैं। कोई उन्हें टिकटॉक वाली मधुबाला कहकर बुलाता है...कोई लिखता है- Madhubala Reborn... तो कोई ऐसा ही कुछ और शानदार कमेंट करता है। और ऐसा हो भी क्यूं ना...? आखिर उनकी तस्वीरें भी तो इसी बात की गवाही देती हैं...जिसे देखकर किसी को भी मधुबाला ही याद आती हैं। 

यह भी पढ़ें - टिकटॉक पर हिट सोनाली फोगाट को BJP ने आदमपुर से बनाया प्रत्याशी, देखिए EXCLUSIVE इंटरव्यू

DO NOT MISS