Bollywood News

PM मोदी से मुलाकात हुई, तो क्या बात हुई? रणवीर सिंह ने बताया सीक्रेट, यहां पढ़ें...

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म उद्योग के युवा कलाकारों से वैसी विषय-वस्तु वाली फिल्में बनाने की अपील की है जो 'समावेशी भारत और एकता' का संदेश देते हों।

इस साल जनवरी में रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना सहित अन्य कलाकारों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। 

रणवीर ने यहां संवाददाताओं को बताया, 'मैं हाल ही में प्रधानमंत्री से मिला था। हमारी मुलाकात काफी अच्छी रही। हमने उन्हें फिल्म उद्योग के युवा कलाकारों के काम से अ‍वगत कराया।' 

अभिनेता ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री ने कलाकारों से कहा था कि अगर संभव हो तो वैसी विषय-वस्तु पर फिल्में बने जिसमें समावेशी भारत और एकता का संदेश देता हो।

याद दिला दें, बॉलीवुड के जाने माने सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। ये मुलाकात बीते जनवरी महीने में हुई थी। जहां इन सभी सितारों में से रणवीर सिंह ने पीएम से मुलाकात में काफी जिंदादिली बयां की थी।

उस वक्त मुलाकात के बाद रणवीर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें पीएम मोदी और रणवीर दोनों ही बेहद COOL नज़र आ रहे थे. रणवीर और पीएम मोदी ने इस तस्वीर में एक दूसरे को गले लगाए रखा है। रणवीर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, 'जादू की झप्पी! 🤗 हमारे महान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की खुशी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jaadoo ki Jhappi! 🤗 Joy to meet the Honourable Prime Minister of our great nation 🇮🇳 @narendramodi

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस दौरान एक और फोटो शेयर की गई थी, इस सेल्फी में उन सभी बॉलीवुड सितारों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है जो उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे।

रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म ‘83’ में नजर आएंगे जो भारत को पहली बार क्रिकेट विश्वकप में मिली जीत पर आधारित है। अभिनेता ने कहा कि उनकी इस फिल्म पर देश को गर्व होगा। 

बॉलीवुड के जाने माने सितारे रणवीर सोमवार को 64वें विमल फिल्मफेयर अवॉर्ड की घोषणा के मौके पर बोल रहे थे।

DO NOT MISS