Bollywood News

तनुश्री को 2 कानूनी नोटिस , निर्देशक विवेक ने एक्ट्रेस के आरोपों का किया खंडन

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद सुर्खियों में बना हुआ है. तनुश्री दत्ता ने सनसनीखेज आरोपो के बाद उन्हें दो लीगल नोटिस मिले है. एक्ट्रेस तनुश्री ने आधी रात को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी की उनके सच बोलने की सजा मिलनी शुरू हो गई है. तनु को पहला नोटिस नाना पाटेकर की तरफ से और दूसरा निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की ओर से भेजा गया है

नोटिस मिलने के बाद तनुश्री ने कहा मुझे सच बोलने की सजा मिलनी शुरू हो गई है. तनु के अनुसार इन्हीं लीगल पचड़ो से बचने के लिए ही 10 साल पहले भी वह इस मामले को छोड़कर अमेरिका चली गई थीं.

वह कहती हैं कि आज एक बार फिर वैसा ही माहौल बन गया है , अगर वह फिर से इस लीगल मामलों में उलझेंगी तो उनकी यह नई जिंदगी कोर्ट - कचहरी के चक्कर काटने में बीत जाएगी. आप सब जानना चाहते हैं कि भारत मे #MeeToo मूमेंट क्यों नहीं शुरू होता.  यही इसकी वजह है. 

उन्होंने आगे कहा नाना और विवेक अग्निहोत्रि की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके समर्थक आगे आ रहे है. और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. 

तनु ने आगे कहा कि, कल दोपहर जब मैं घर पर थी और मेरी सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस वाले लंच ब्रेक पर गए थे, तब दो अनजान व्यक्तियों ने मेरे घर पर घुसने की कोशिश की थी, लेकिन मेरी बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड की सतर्कता की वजह से, वह मुझ तक नहीं पहुंच पाए.

तनु ने कहा,  एमएनएस पार्टी ने भी मेरे खिलाफ हिंसात्मक धमकी दी है. मुझे मेरे सच बोलने के लिए कोर्ट कचहरी में खींचा जा रहा है. आप सब जानते हैं मामला कोर्ट में हैं, इसलिए इस बारे में मेरे सपॉर्टर और मीडियाकर्मी कुछ नहीं कह सकते .' 

वहीं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि तनुश्री ने छेड़छाड़ के जो भी आरोप लगाएं हैं वो झूठे और बेबुनियाद हैं. विवके के वकिल ने कहा , तनुश्री ने विवेक की छवि को खराब करने के लिए आरोप लगाए गए हैं. हमने तनुश्री को कानूनी नोटिस भेजा है. 


क्या है पूरा मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा था. कि उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर उनके साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश की. नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'  नाना ने तनुश्री के आरोपों  को खारिज करते हुए सफाई दे चुके हैं. 
 


 

DO NOT MISS