Bollywood News

तनुश्री दत्ता ने MNS को बताया हिंसक और सांप्रदायिक, ISIS आतंकी संगठन से की तुलना...

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद ने बॉलीवुड जगत में तूफान ला दिया है. करीब 10 साल बाद अमेरिका से वापस वतन लौटी एक्टर्स ने  नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पर करारा वार किया है. तनुश्री ने MNS की तुलना आईएसआईएस और अलकायदा जैसे आतंकवादी संगठनों से की है. 

उन्होंने कहा कि एमएनएस सिर्फ एक पार्टी नहीं बल्कि आईएसआईएस और अलकायदा जैसी विचारधारा है. वे एक हिंसक विघटनकारी सांप्रदायिक, असहिष्णु विचारधारा है और इसके बारे में कोई भी बता सकता है. 

गौरतलब है कि करीब 10 साल बाद अमेरिका से वापस वतन लौटी एक्टर्स ने हाल ही में नाना पाटेकर पर कथित यौन शोषण के आरोप लगाए थे.  तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में "हॉर्न ओके प्लीज" फिल्म के सेट पर 'छेड़छाड़' का आरोप लगाया है. यहीं नहीं  मशहूर कॉरियोग्राफर गणेश आर्चाय पर एक गाने के दौरान "इनटिमेट सीन" करने के लिए दवाब बनाने का आरोप लगाया है. 

एक्टर्स ने आगे बताया कि ऐसा कहा जा रहा है कि भीड़ को मैंने उकसाया था और मीडिया द्वारा इस घटना को कवरेज देने की बात की गई. लेकिन ये सफेद झूठ है. गुनाहों को छिपाने के लिए ऐसा झूठ फैलाया जा रहा है. मैं सबसे अपील करना चाहती हूं कि उस घटना का वीडियो को फिर दुबारा देखें. 

तनुश्री ने आगे कहा कि झूठ बोलने वाले एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्टर राकेश सारंक और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी इस चार लोगों के अलावा सेट व सेट के बाहर मौजूद उनके समर्थक थे. एमएनएस पार्टी द्वारा मुझ पर हमला करने के लिए भीड़ को बुलाया गया था.

बता दें,  इस ज्वालित मुद्दे पर सोनम कपूर, ट्विंकल खन्ना, सिम्मी गारेवाल, प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, लिसा रे, पूजा भट्ट, वरुण धवन, अनुराग कश्यप और रविना टंडन जैसी  कई प्रतिष्ठित बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.  

लेकिन इन्हीं प्रतिक्रिया की कड़ी में अब एक ओर एक्टर का नाम जुड़ा गया है, हाल ही में जब शाक्ति कपूर से पूरे घटनाक्रम को लेकर उनके प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा कि, मैं कल ही अमेरिका से वापस लौटा हूं, मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा में हिस्सा लेने के लिए गया हुआ था. 

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर बात करते हुए शक्ति ने कहा, "मुझे इस मामले के बारे में कुछ नहीं पता." जब एक पत्रकार ने मामले के ब्योरे के बारे में पूछा तो उन्होंने शक्ति ने कहा कि  '10 साल पहले मैं छोटा बच्चा था, विवाद की कोई जानकारी नहीं"

DO NOT MISS