Bollywood News

राहुल बोस को दो केलों पर 400₹ बिल थमाने वाले विवाद में कूदा होटल ताज; दिया ऐसा ऑफर, हो गया मैरियट होटल ट्रोल

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

एक्टर राहुल बोस यूं तो इन दिनों फिल्मी दुनिया से खासा दूर चल रहें हैं, लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से ट्रेंड हो रहे हैं।  हाल ही में चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में दो केले के लिए जब बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस को 442 रुपये का बिल थामा दिया गया, तो उनके पांव के नीचे की जमीन खिसक गई। जिसके बाद राहुल ने बिना किसी देर के बिल को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद से इस लग्जरी होटल की इंटरनेट पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

इसी कड़ी में एक कदम आगे बढ़ते हुए अब ताज होटल ने भी कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से एक बार फिर जेडब्ल्यू मैरियट होटल ट्रोल होना शुरू हो गया है। दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने होटल ताज से जुड़ा एक पैम्फलेट शेयर किया, जिसमें लिखा है कि ताज होटल सीजन के फलों को कॉम्पिलेमेंट के तौर पर मेहमानों को परोसेगा। माना जा रहा है कि राहुल बोस- केला बिल विवाद पर ताज होटल ने जेडब्ल्यू मैरियट होटल पर चुटकी ली है। 

इंटरनेट पर ताज होटल की ये पैम्फलेट सामने आईं तो यूजर्स भी कोई मौका गवाएं मैरियट होटल पर तंज कसना शुरू कर दिया।

क्या था मामला... 

राहुल बोस ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो एक होटल गए, जहां जिम में वर्कआउट करने के बाद 2 केले मंगवाए। लेकिन उन 2 केलों का बिल देखकर वो शॉक्ड हो गए। वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा,  'आपको भरोसा करने के लिए यह देखना होगा. कौन कहता है कि फल आपके लिए नुकसानदायक नहीं है?'

 

DO NOT MISS