Bollywood News

ट्विटर पर मज़ाकिया अंदाज में दिखे SRK, कहा- 'सिद्धार्थ ने मेरा झूला चुरा लिया'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

फिल्मी दुनिया में रोमांस के किंग कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर कुछ ऐसा कर दिया कि वो सुर्खियों में आ गए. किंग खान ने ट्विटर पर मजाकिये अंदाज में अपनी बीवी गौरी खान और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पर उनका झूला चोरी करने का आरोप लगा दिया. दरअसल हाल ही में गौरी खान ने फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर का इंटीरियर डिजाइन किया था. जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और गौरी खान ने ट्विटर पर घर की तस्वीर और एक वीडियो शेयर की थी. वीडियो में सिद्धार्थ ने अपने घर के नए लुक को कैद करते हुए एक झूले को दिखा रहे हैं. जिसपर गौरी खान बैठी हुई हैं.

बता दें फिल्म निर्माता और देश की जानी मानी डिज़ाइनर गौरी खान ने इससे कई जाने माने सितारों के घर को डिज़ाइन किया है. गौरी ने सिद्धार्थ के घर को सिंपल और स्टाइलिश अंदाज में डिजाइन किया है. आराम फरमाने के मकसद से डिज़ाइन किए हुए घर को देख सिद्धार्थ ने गौरी की काबिलियत की काफी प्रशंसा की. 

ट्विटर पर गौरी खान ने घर की फोटो और वीडियो शेयर किया जिसपर सिद्धार्थ ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए लिखा कि अपने इस घर से मुझे एक बार फिर से प्यार हो गया है.


इस ट्वीट के बाद गौरी के पति किंग खान ने एक दिलचस्प टिप्पणी कर दी. शाहरुख खान ने मज़ाकिया अंदाज में बोला कि जिस झूले पर गौरी खान बैठी हैं वो उनका है और सिद्धार्थ ने उसे चोरी कर लिया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में घर के लुक की तारीफ भी की.

शाहरुख खान के इस ट्वीट का अभिनेता सिद्धार्थ ने जवाब दिया और उनके स्वाद की तारीफ की. ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने किंग खान को अपने घर पर कभी भी आने का न्यौता भी दिया.

 

DO NOT MISS