Bollywood News

शहनाज गिल के पिता के खिलाफ लगा रेप का आरोप, भाई शहबाज़ ने दी प्रतिक्रिया

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर 40 वर्षीय महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि संतोख ने बंदूक की नोक पर उसके साथ जबरदस्ती की थी। पीड़िता ने शहनाज गिल के पिता के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, शहनाज़ के भाई शहबाज़ गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उनके पिता के खिलाफ लगे आरोप पूरी तरह से झूठे हैं और यह उन्हें बदनाम करने की एक चाल है।

ख़बरों के अनुसार, पीड़िता जालंधर की रहने वाली है। उसने अपनी शिकायत में कहा कि वह 14 मई, 2020 को अपने प्रेमी से मिलने संतोख के घर गई थी। उसने बताया कि संतोख उसे अपने प्रेमी से मिलाने के बहाने अपनी कार में ले गया और फिर बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। उसने 19 मई, 2020 को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

शहबाज़ ने बताया कि उनके पिता के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत जरूर दर्ज कराई गयी है लेकिन ये इलज़ाम झूठा है। उन्होंने कहा कि पीड़िता उनके पिता को बदनाम करना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस वक़्त उनका पूरा परिवार परेशान है लेकिन उन्हें पता है कि उनके पास उस औरत के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं जिससे ये साबित हो जाएगा कि वह झूठ कह रही है।

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने दी चीन को चेतावनी, वीडियो हुआ वायरल

शहबाज़ ने कहा कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं और उन्होंने फुटेज की व्यवस्था कर ली है। उन्होंने कहा कि वह उस महिला को नहीं जानते हैं लेकिन उन्हें इतना जरूर पता है कि उनके पिता गलत नहीं हैं और उन्हें जल्द ही न्याय दिलाया जाएगा।

शहबाज़ इन दिनों अपनी बहन शहनाज़ गिल के साथ मुंबई में रह रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका अपनी बहन शहनाज़ के साथ पंजाब जाकर अपने परिवार से मिलने का इरादा है तो उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने बताया कि सुबह से उनके पास फ़ोन कॉल्स आ रहे हैं और उन्होंने सभी मीडिया कर्मियों से सहयोग करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें: 'अम्फान' तूफान: विक्की कौशल, शूजित सरकार समेत कई बॉलीवुड सितारों ने पीड़ितों की सुरक्षा के लिए की प्रार्थना

साक्षी बंसल की रिपोर्ट