Bollywood News

आलोक नाथ के खिलाफ दर्ज हुई FIR, विनता नंदा ने लगाया था रेप का आरोप ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

फिल्म एक्टर आलोक नाथ पर कुछ दिन पहले ही प्रोड्यूसर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था. बता दें, विनता नंदा ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर आलोक नाथ पर ये आरोप लगाया था. वहीं अब इस पूरे मामले पर मुंबई की ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है. बता दें, ये केस संविधान की धारा 376 के तहत दर्ज किया है. 

विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. विनता ने कहा था कि  ''लगभग रात के दो बजे मैं उनके घर से निकली.. किसी ने मुझे उस दिन घर ड्रॉप करने के लिए नहीं पूछा.. मैं सड़क पर अकेली जा रही थी.  पीछे से वो एक कार में आते हैं और मुझे कार मैं बैठने के लिए कहते हैं.. मुझे याद है कि मेरे मुंह में शराब डाली गई.. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. सब धुंधला दिखाई दे रहा था. मेरे साथ रेप किया गया..''

वहीं आलोक नाथ ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों को सिरे से नकार दिया था. उन्होंने कहा था कि रेप हुआ होगा लेकिन मैंने नहीं किया. बता दें, केवल विनता नंदा ने ही नहीं बल्कि कई अन्य महिलाओं ने भी उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. इससे पहले एक्टर आलोक नाथ की पत्नी आशु नाथ के प्रोड्यूसर विनता नंदा के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी. वहीं आलोक नाथ ने भी प्रोड्यूसर विनता नंदा के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज करवाया है.

विनता नंदा के अलावा अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी अभिनेता आलोक नाथ पर एक टेलीफिल्म की शूटिंग के दौरान यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. टीवी धारावाहिकों ‘बनेगी अपनी बात’, ‘स्वाभिमान’ और ‘कोशिश’ जैसे धारावाहिकों से मशहूर हुईं मृदुल ने ट्विटर पर अपनी आपबीती शेयर की थी. उन्होंने कहा था उनके करियर की शुरूआत में यह घटना घटी और इससे उनका हौसला डगमगाया गया था.

संध्या मृदुल ने कहा था कि आलोक नाथ के बुरे बर्ताव की शिकार होने के बाद भी उन्हीं को परेशानियां झेलनी पड़ीं क्योंकि अभिनेता ने यह झूठ फैलाया कि मेरे साथ काम करना कठिन है. आलोक नाथ ने टेलीफिल्म में मृदुल के पिता का किरदार निभाया था.

#MeToo कैंपेन के तहत कई महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई है. नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल, पीयूष मिश्रा, सुभाष घई समेत अब तक कई बड़े सितारों पर आरोप लग चुके हैं.

DO NOT MISS