Bollywood News

Ranveer-Deepika Wedding: शादी के बाद दीपिका-रणवीर की पहली फोटो आई सामने ..

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

बॉलीवुड की दुनिया के दो सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सात जन्मों के लिए एक दूसरे को अपना बना लिया है. रणवीर और दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो (Lake Como) में धूमधाम से हो गई है. हर कोई शादी की एक झलक पाने के लिए बेकरार था. इसी बीच दीपिका-रणवीर की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आ गई है. अपनी शादी के बाद की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ही काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं.

अपनी शादी की दो तस्वीरों को दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पहली तस्वीर में दोनों खिलखिलाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में रणवीर ने सफेद रंग का डिजाइनर कुर्ता पहन रखा है. रणवीर के गले में फूलों की माला और हाथों में एक लाजवाब हार है. जाहिर है ये शानदार हार दीपिका के लिए है. वहीं चेहरे पर हंसी के साथ दीपिका भी कुछ कम नहीं दिख रहीं. दीपिका ने भी गले में जयमाला पहल रखा है और काफी सुंदर लग रही हैं. दीपिका के हाथों में एक लाल जोड़ा और शादी के रस्मों का कुछ सामान रखा है...

दीपिका की शेयर की हुई दूसरी तस्वीर की मानो जितनी तारीफ करो वो कम होगी. इस तस्वीर में दीपिका शर्मिले अंदाज में नज़र झुकाए हुए बैठी हुई हैं. दीपिका ने ढेर सारे गहनों को पहन रखा है. बेहद ही खूबसूरत लाल रंग के 'दुल्हन के जोड़े' में दीपिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इस तस्वीर में सिर्फ दीपिका ने ही नहीं बल्कि रणवीर ने भी लाल रंग का डिजाइनर शेरवानी पहन रखा है. दूल्हा-दुल्हन की लुक में दोनों ही लाजवाब लग रहे हैं. रणवीर उनसे कुछ कह रहे हैं और दीपिका शर्माते हुए उनकी बात को सुन रही हैं.

दीपिका और रणवीर के चाहने वाले ये जानने के लिए बेताब थे कि उनके फेवरेट सेलिब्रिटी ने अपनी शादी कैसे रचाई? शादी के मौके पर उन्होंने क्या पहना था? हर कोई दीपिका और रणवीर की शादी की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर था. लेकिन अब सभी चाहने वालों का इंतजार खत्म हो गया है. सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत जोड़ी की शानदार तस्वीर सबके सामने आ चुकी है.

दरअसल शादी की कोई भी डिटेल्स लीक न हो, इसका खास ख्याल रखा गया था. रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा था. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के लिए दर्शक बेताब थे लेकिन दोनों ने ही शादी की झलकियों को प्राइवेट रखने के पुख्ता इंतजाम किए थे. रणवीर और दीपिका इस शादी से जुड़ी तमाम चीजों को गुप्त रखना चाहते थे. शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल हुए थे.

जानकारी के मुताबिक इन सभी मेहमानों से 'नो- फोटो' पॉलिसी पर अमल करने को कहा गया था. अपने चाहने वालों के इंतजार को दीपिका-रणवीर ने खत्म कर दिया और अपनी शादी की खूबसूरत झलकियों को सबके सामने ला ही दिया.

दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है. हर कोई इस खूबसूरत जोड़े को सोशल मीडिया के जरिए बधाई संदेश दे रहा है. दीपिका और रणवीर की शादी पर मशहूर निर्माता करण जौहर ने भी ट्वीट कर दोनों को शादी की बधाई दी थी. इसके साथ ही अमूल और 'ड्यूरेक्स' ने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह को शादी की बधाई दी थी. ड्यूरेक्स कंपनी की बधाई पर ट्विटर यूजर्स ने काफी प्रतिक्रिया दिया था. लोगों ने इस ट्वीट पर खूब मजे भी लिए थे.

DO NOT MISS