Bollywood News

‘गली बॉय’ का म्यूजिक लॉन्च, रणवीर ने किया 'अपना टाइम आएगा' पर किया परफॉर्म

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

अभिनेता रणवीर सिंह और अदाकारा आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के संगीत को लॉंच करने के मौके पर बृहस्पतिवार रात एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी .

एक भव्य इवेंट के बीच रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गली बॉय के म्यूजिक पर परफॉर्म भी किया.  ये इवेंट मुंबई के बायकुला में रखा गया. रणवीर सिंह और आलिया भट्टा ने काफी अतरंगी ड्रेस में दिखाई दिए. ग्रीम कलर के अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे रणवीर सिंह ने खूब धमाल मचाया. 

इवैंट में आलम ये था कि रणवीर सिंह मौजूद भीड़ में कूद पड़े और उन्हें हाथों - हाथ हवा में रखा फिलहाल आलिया भट्ट ने भी रणवीर सिंह की तरह ग्रीन कॉम्बिनेशन में शानदार ड्रेस पहना हुआ था. दोनों ने इस इवेंट में जमकर मौज - मस्ती की. 

इस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पहली आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी. डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह ने रैपर आर्टिस्ट का भी काम किया है. 

इस मौके पर निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर तथा श्वेता बच्चन नंदा भी मौजूद थी . दोनों सितारों की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस हुई. अब गली बॉय से उम्मीद है कि दोनों सितारे बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी दोहराने में कामयाब होंगे.

फिल्म के अलबम में 18 गीत हैं. फिल्म में कल्कि कोचलीन, विजय राज मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 14 फरवरी को रीलिज होगी . रणवीर सिंह ने  इस फिल्म के लिए 4 गाने गाए हैं. दो गाने 'असली हिप-हॉप' और 'अपना टाइम आएगा' सॉन्ग इंटरनेट पर पहले से ही वायरल हो चुके हैं. इंडिया में रणवीर सिंह इकलौते एक्टर हैं, जिन्हें बतौर रैपर पसंद किया जा रहा है. रणवीर सिंह से उनके हिप-हॉप आर्टिस्ट के तौर पर सफलता मिलने पर भी सवाल किया गया. रणवीर सिंह का कहना है कि हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है.

बता दें गली बॉय की कहानी मुंबई के रैपर ड‍िवाइन और नैजी से प्रेर‍ित कही जा रही है. जानकारी के अनुसार रणवीर स‍िंह को फिल्म में रैप गाने का तरीका खुद र‍ियल रैपर ड‍िवाइन ने ही स‍िखाया है.


 

DO NOT MISS