Bollywood News

CONFIRMED | राजमौली की अगली फिल्म ‘RRR’ में होंगे अजय देवगन, आलिया भट्ट, यहां देखें पूरी स्टार कास्ट

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

बाहुबली’ फेम निर्देशक एसएस राजमौली अब बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, शीर्ष तेलुगु अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे हैं।

‘आरआरआर’ शीर्षक नामक इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट और ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोन्स भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म एक ‘‘काल्पनिक कहानी’’ है, जो 20वीं शताब्दी की शुरुआत के दो स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कुमराम भीम के जीवन पर आधारित है।

राजमौली ने गुरुवार को हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह दो असली नायकों के बारे में पूरी तरह से एक काल्पनिक कहानी है। यही इस फिल्म की कहानी है।’’

कहानी पर और अधिक प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, सीताराम राजू और कुमराम भीम के जीवन में कई समानताएं हैं।

उन्होंने कहा कि इस भारी बजट की फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी और इसके लिए काफी शोध की आवश्यकता पड़ी, जिससे परियोजना को शुरू करने में देरी हुई।

उन्होंने कहा कि अजय देवगन फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका करने के लिए सहमत हो गए हैं और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

फिल्म में राम चरण के साथ नजर आने वाली आलिया भट्ट भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म कई भाषाओं में बनाई जाएगी और सभी का शीर्षक आरआरआर ही होगा। फिल्म विश्वभर में हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में 30 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

 

DO NOT MISS