Bollywood News

शादी के बंधन में बंधने के लिए निक-प्रियंका पहुंचे जोधपुर .. 

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस अपनी शादी के लिए राजस्थान के जोधपुर पहुंच चुके हैं. प्रियंका और निक समेत तमाम फैमली मेंबर चार्टर्ड प्लेन से जोधपुर पहुंचे हैं. बता दें, निक और प्रियंका की शादी दो दिसंबर को होने वाली है. ये शादी जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में होगी. शादी की सभी तैयारियां की जा रही हैं. इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए देश विदेश से कई मेहमान जुटने वाले हैं.

वहीं शादी से जुड़ी रीति रिवाजों को पूरा किया जा रहा है. 28 नवंबर को प्रियंका के मुंबई स्थित घर में एक पूजा का आयोजन किया गया था. 2 दिसंबर को प्रियंका और निक जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू रीति रिवाजों के तहत शादी करने वाले हैं. ऐसी भी खबरे हैं कि तीन दिसंबर को नीक और प्रियंका ईसाई धर्म के तहत शादी कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lovely #priyankachopra and #nickjonas

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उधर, शादी से पहले प्रियंका के मुंबई वाले घर को भी सजाया गया है. पूरे घर को लाइट्स से सजाया गया है. वहीं कुछ दिन पहले शादी की तैयारियों को देखने के लिए प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा जोधपुर पहुंची थी. उन्होंने वहां पहुंचकर शादी की तैयारियों का जायजा लिया था. प्रियंका चोपड़ा से पहले इस साल कई एक्ट्रेस की शादी हुई है. जिसमें सोनम कपूर, नेहा धूपिया और दीपिका पादुकोण शामिल हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अपने दोस्तों के साथ मुंबई में खूब मस्ती करते हुए देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. उस फोटो में निक-प्रियंका के अलावा उनके कुछ दोस्त रात के वक्त मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे.

बताया जा रहा है कि इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स का जमावड़ा लग सकता है. खबरों की माने तो इस शादी में सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, फरहान अख्तर और सिद्धार्थ कपूर शामिल हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:  गोविंदा के गाने पर पाकिस्तान के पुलिस अफसर ने किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद हुए सस्पेंड ..

DO NOT MISS