Bollywood News

शादी के बाद पहली बार हाथों में लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर लगाए नजर आई नई नवेली दुल्हन प्रियंका चोपड़ा, देखें PHOTO

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

जोधपुर में चार दिन की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने परिवार के साथ घर वापसी कर रहे हैं.  इसी दौरान जोधपुर एयरपोर्ट से इस खूबसूरत कपल की तस्वीर आई हैं जहां  प्रियंका चोपड़ा ग्रीन साड़ी, लाल सिंदूर भरी मांग और लाल चूड़ा पहने हुई नजर आ रही हैं.  वहीं निक जोनस अपने कैजुअल लुक दिखे..

बता दें, जोधपुर में शादी रचने के बाद अब ये कपल दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी देगा. ऐसा कयास भी लगाएं जा रहे हैं कि पीएम मोदी भी दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा हो सकते हैं. वहीं दूसरी ओर मुंबई में होने वाले रिसेप्शन बॉलीवुड के कई दिग्गज दिखाई देंगे. 

बता दें, इससे पहले रविवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह बंधन में बंध गए . कार्यक्रम सोमवार तड़के तक चले. इससे एक रात पहले दोनों ने ईसाई रीति-रिवाजों के मुताबिक विवाह किया था .

(PIC Credit- ​​- Yogen Shah)

उम्मेद भवन में शनिवार शाम जब ईसाई रीति-रिवाजों से उन्होंने शादी रचाई, तब उन्होंने राल्फ लॉरेन द्वारा तैयार किए गए परिधान पहने थे .

अंग्रेजी पत्रिका ‘‘पीपल’’ के मुताबिक, हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह के दौरान प्रियंका (36) ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी जबकि निक ने परंपरागत परिधान और पगड़ी पहन रखी थी .

समारोह में पूरा जोनस परिवार उपस्थित था . निक के अभिभावक डेनिस जोनस और केविन जोनस सीनियर, उनके भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियेल, दूसरे भाई जो और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर और एक और भाई फ्रेंकी जोनस मौजूद थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lovely #priyankachopra and #nickjonas

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दुल्हन की ओर से उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, परिणिति तथा मनारा समेत परिवार के अन्य सदस्य तथा करीबी मित्र मौजूद थे .

हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न विवाह से पहले मेहंदी और संगीत कार्यक्रम हुए . इसमें प्रियंका और निक ने अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए वस्त्र पहने थे .

विवाह समारोह में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं थी . अतिथियों को भी कहा गया था कि वे मोबाइल फोन और कैमरा नहीं लाएं . मीडिया को मेहंदी तथा संगीत कार्यक्रम की कुछ चुनिंदा तस्वीरें ही उपलब्ध करवाई गईं.

DO NOT MISS