Bollywood News

ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद ने रणबीर-आलिया से की मुलाकात, PHOTOS

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आठ दिनों की यूरोपीयन देशों की यात्रा के दौरान बुल्गारियाई की राजधानी सोफिया पहुंचे. इस दौरान राष्ट्रपति कोविंद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर पहुंचे. सोफिया के एक स्टूडियो में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और बुल्गारिया के राष्ट्रपति रुमेन रादेव पहुंचे. दोनों देशों के राष्ट्रपतियों ने ब्रह्मास्त्र के सेट पर अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और फिल्म के क्रू मेंबर से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ही राष्ट्रपतियों ने ब्रह्मस्त्र की टीम से भारत और बुल्गारिया के सांस्कृति संबंधों पर बात की. इस मौके की तस्वीरें भारत के राष्ट्रपति ने ऑफिशल ट्वीवटर अकाउंट पर भी शेयर की गई हैं. 

देखें , फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट की तस्वीरें...

इन तस्वीरों में राष्ट्रपति से बातचीत करते हुए रणबीर कपुर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी को देखा जा सकता है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी. पहली तस्वीर में रणबीर कपूर राष्ट्रपति कोविंद और राष्ट्रपति रादेव का स्वागत मुस्कुराते हुए करते देखे जा सकते हैं. बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ब्रह्मास्त्र, साल 2019 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र एक रोमांटिक सुपर नेचुरल थ्रिलर मूवी है. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों का भी डायरेक्शन कर चुके हैं.

वहीं जबसे इस मूवी की शूटिंग बुल्गारियाई की राजधानी सोफिया में शुरू हुई है, तब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. हाल ही में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने उनके रिश्ते पर बोलते हुए कहा- रणबीर को आलिया पसंद है, मुझे और नीतू को भी पसंद है. 

बता दें कि यूरोप के तीन देशों की अपनी आठ दिवसीय यात्रा के दूसरे चरण में साइप्रस से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोफिया पहुंचे थे. बुल्गारिया से कोविंद चेक गणराज्य जायेंगे. राष्ट्रपति कोविंद की यात्रा का मकसद इन यूरोपीय देशों से भारत के उच्च स्तरीय संबंधों को मजबूत करना हैं.

DO NOT MISS