Last Updated:

सामने आई सैफ-करीना के छोटे बेटे की फोटो, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंची घर

बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान मंगलवार को अपने दूसरे बेटे को लेकर अस्पताल से घर आ गए हैं।


बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मंगलवार को अपने दूसरे बेटे को लेकर अस्पताल से घर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें बेबो, सैफ और उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं। तीनों कार से अपने घर पहुंचे हैं।

करीना कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी

सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे सैफ और तैमूर आगे बैठे हैं, जबकि करीना अपने नए बेबी को लेकर पीछे बैठी नजर आ रही हैं। ये भी देखा जा सकता है कि कैसे एक्ट्रेस ने छोटे नवाब का चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। 

मीडिया फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने ये फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं। गौरतलब है कि करीना ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इस बीच, स्टार कपल ने एक बयान जारी कर सभी को सूचित किया है कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

उनके बयान में लिखा है- "हमारे बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। इतने प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद।

क्या होगा सैफ-करीना के दूसरे बेटे का नाम?

करीना के पिता रणधीर कपूर ने हाल ही में मिड डे से बातचीत में नाना बनने पर खुशी जाहिर की है और छोटे नवाब के नाम पर जवाब दिया है।

इस समय वरिष्ठ अभिनेता सातवें आसमां पर हैं और एक बार फिर नाना बनने की खुशी मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि अच्छी खबर सुनने के बाद पूरा परिवार जश्न मना रहा है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वह अपनी बेटी और नवजात शिशु से मिलने अस्पताल गए थे और अपडेट दिया कि दोनों ठीक हैं। अभिनेता के अलावा, उनकी पत्नी बबीता भी उनके साथ अस्पताल गई थी।

जैसी दूसरे बच्चे के पैदा होने की खबर सोशल मीडिया पर आई तो लोग उसका नामकरण करने में जुट गए। हालांकि, रणधीर का कहना है कि परिवार ने अभी तक कोई नाम नहीं सोचा है। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल पूरा परिवार दूसरे बेबी के आने का जश्न मना रहा है और इसी में बिजी है। 

आगे छोटे भाई के आने पर तैमूर के रिएक्शन पर उन्होंने बताया कि ‘वह बहुत खुश और उत्साहित हो गया है।’

ये भी पढ़ेंः VIDEO: छोटे भाई से मिलने का इंतजार नहीं कर पाए तैमूर, मां करीना-'छोटे नवाब' को देखने पहुंचे हॉस्पिटल

First Published: