Bollywood News

बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर रणवीर सिंह ने दिया इमोशनल स्पीच, तो फूट- फूट कर रोने लगी दीपिका..

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

हाल में शादी के बंधन में बंधे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) के सितारें इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. सिर्फ शादी के मामले में नहीं बल्कि रणबीर सिंह के नाम के साथ नया खिताब जुड़ा गया है.  स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रणवीर सिंह ने फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिये सर्वश्रेष्ठ एक्टर का ऑवर्ड मिला. इस लम्हें में दीपिका रणबीर का रिएक्शन देखते ही बनता था. 

सर्वश्रेष्ठ एक्टर का ऑवर्ड जीतने के बाद रणबीर सिंह ने स्टेज से काफी इमोशल स्पीच था. रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें फिल्म में तो रानी नहीं मिली लेकिन असल जिंदगी में मुझे मेरी रानी मिल गई. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने चियर अप करने लगे.

उन्होंने आगे दीपिका को अपनी सफलता का श्रेय देते हुए कहा कि 'बेबी आई लव यूं'' पिछले 6 सालों में मैंने कुछ भी पाया है वो आपकी वजह से हूं क्योंकि तुमने मुझे जमीन से जुड़ा रहने में मदद की.
 

एक्टर ने संजय लीला भंसाली का धन्यवाद किया और कहा कि आज मैं जो कुछ भी संजय लीला भंसाली की वजह से हूं और उन्होंने 'पद्मावत' की टीम को भी शुक्रिया किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best Actor in a Leading Role for Padmaavat 👑#starscreenawards2018 Thank you all for your love ❤️🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव अभिनीत ‘स्त्री’ और आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ तथा ‘अंधाधुन’ रविवार रात संपन्न स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में बड़ी विजेता बनकर उभरीं. हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’ ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता एवं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहित पांच पुरस्कार झटके. फिल्म के लिये राव ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का और पंकज त्रिपाठी ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता.

फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ संवाद की ट्रॉफी अपने नाम की. अमर कौशिक ने फिल्म के लिये सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक का पुरस्कार जीता.

रणवीर सिंह ने फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता जबकि आलिया भट्ट ने मेघना गुलजार की ‘राजी’ में जासूस की भूमिका के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता.

DO NOT MISS