Bollywood News

करीम मोरानी पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता बोली, 'उसने मुझे बोला कि दूसरे कमरे में शाहरुख और वरुण धवन हैं'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

भारत में #MeToo मूवमेंट जोर पकड़ता जा रहा है. #MeToo मुहीम के तहत महिलाएं अपने ऊपर हुए अत्याचारों को लेकर अपनी आपबीती सुना रही हैं. वहीं ताजा मामला बॉलीवुड से जुड़ा है. बता दें, बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी​ पर दिल्ली की एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया है. रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए उन्होंने करीम मोरानी पर ये आरोप लगाया है. बता दें, करीम मोरानी बॉलीवुड के टॉप प्रोड्यूसरों में से एक हैं. वो बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के भी काफी अच्छे दोस्त हैं. मोरानी चेन्नई एक्सप्रेस और 'Ra.One जैसी फिल्मों से जुड़े थे. 

रेप पीड़िता का कहना है कि मुंबई आने के पहले से ही वो करीम मोरानी की फैमली को जानती थी.. करीम मोरानी पर ये भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने पीड़िता की फोटो को उनके इजाजद के बिना खीचीं.. और बाद में उन्होंने पीड़िता को चुप रहने के लिए डराया भी था.

पीड़िता ने रिपब्लिक टीवी से कहा कि, 'मैं मुंबई में थी .. और वो लोग शूटिंग कर रहे थे.. वो हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे.. मुझे याद है ये 12 सितंबर 2015 की बात है. वो मुझे फोन करते हैं और कहते हैं कि तुम यहां आ जाओ ..लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया कि मैं नहीं आ सकती .. क्योंकि मैं अपने फैमली के साथ हूं.. उसके बाद उन्होंने मुझे डराने की कोशिश की ... जिसके बाद मुझे वहां पर जाना पड़ा .. उसने मुझे रुम के बाहर नहीं जाने दिया.. उसने मुझे दूसरे रूम्स की तरफ भी जाने नहीं दिया.. उसने मुझे बताया की दूसरे कमरे मैं शाहरुख.. रोहित शेट्टी.. वरुण धवन सब हैं..''

वहीं जब रिपब्लिक टीवी की पत्रकार ने पूछा कि जब आपको वहां पर आने के लिए ब्लैकमेल किया गया था तब ये सब (शाहरुख.. रोहित शेट्टी.. वरुण धवन) वहीं पर थे? ''हां .. लेकिन मुझे नहीं पता होता था कि वो लोग कब आ रहे हैं और कब जा रहे हैं.. वो (करीम मोरानी) मेरे लिए होलट के कमरे में ही खाना ऑर्डर करते थे..''

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि "मुझे नहीं पता कि कैसे शाहरुख खान उनके साथ काम कर सकते हैं. मैं उन्हें इस पूरे मामले में खींचना नहीं चाहती. लेकिन कोई भी ऐसे व्यक्ति के साथ कैसे काम कर सकता है जिसके अंडरवर्ल्ड लिंक हैं और 2 जी घोटाले से जुड़े हुआ हो."

DO NOT MISS