Bollywood News

साजिद खान पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, नहीं करेंगे हाउसफुल 4 की 'शूटिंग'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

#MeToo मुहिम के तहत बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान के ऊपर कई महिलाओं के द्वारा यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं. पहले जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने साजिद खान पर एक इंटरव्यू के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया है. करिश्मा ने ट्वीट करके इसपर अपनी बात रखी है. करिश्मा के अलावा एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा और एक्ट्रेस रैचन वाइट ने भी साजिद खान पर यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप लगाया है. वहीं इस पूरे मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने डायरेक्टर साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

बता दें, ट्विंकल खन्ना ने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा लिखा कि, यौन शोषण के इस तरह की घटनाएं डरावनी हैं. उत्पीड़न की कई घटनाओं को सुनकर अचंभित हूं.. महिलाओं को किन हालातों से गुजराना पड़ रहा है.. ये वास्तव में भयावह है ..  इस पूरे मामले पर हाउसफुल में काम कर रहे सभी लोगों को स्टैंड लेना चाहिए.''

वहीं ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट के बाद उनके पति और फिल्म ''हाउसफुल 4'' में काम कर रहे एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जब तक इस पूरे मामले में जांच नहीं की जाती तब तक वो इस फिल्म की शूंटिग नहीं करेंगे.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, ''मैं अभी भारत वापस आया हूं.. यहां आकर खबरों को पढ़कर काफी दुखी हूं.. मैंने हाउसफुल के प्रोड्यूसर को कहा है कि इस पूरे मामले की जब तक जांच नहीं हो जाती तब तक के लिए ''हाउसफुल 4'' की शुटिंग को रद्द कर दिया जाए. ये एक ऐसी चिज है जिसपर एक्शन लेने की आवश्यकता है. मैं उन लोगों के साथ काम नहीं करूंगा जिनके ऊपर ये आरोप तय होंगे.''

बता दें, हमशक्ल में साजिद खान की असिस्टेंट डायरेक्टर रही एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने 2011 के वाकये को याद करते हुए कहा कि जब वो साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं तो उन्होंने उनसे ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर वो हैरान रह गईं थी. इसके अलावा एक्ट्रेस रैचन वाइट ने भी साजिद खान पर आरोप लगाते हुए लिखा कि मुझे मेरी एजेन्सी ने साजिद खान से मिलने भेजा था क्योंकि वे हमशक्ल के लिए कास्टिंग कर रहे थे. जैसे ही मेरी एजेन्सी ने मुझे इस बारे में बताया तो साजिद ने मुझे अगले 5 मिनट में फोन कर दिया और कहा कि मीटिंग उनके घर के अंदर होगी.

 
DO NOT MISS