Bollywood News

कॉमेडी की दुनिया में कदम रखेंगे नवाज़ुद्दीन सिद्धकी, इस फिल्म के सीक्वल में आएंगे नजर

Written By Ankita Tiwari | Mumbai | Published:

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी बॉलीवुड में अलग-अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पिछली फिल्म 'ठाकरे' में शिवसेना प्रमुख श्री बाला साहेब ठाकरे के किरदार को जीवंत किया था। इस फिल्म से  नसिर्फ नवाज़ुद्दीन ने बॉक्स ऑफिस पर  सफलता हासिल की बल्कि बाला साहेब के किरदार को निभाकर  काफी प्रशंसा भी बटोरी थी।

इस फिल्म में उनका साथ अमृता राव ने दिया था। अमृता ने बाला साहेब जी की पत्नी मीना ताई का रोल निभाया था। अपनी हर फ़िल्म में एक्सपेरिमेंट करने के लिए प्रसिद्ध नवाज़ अब कॉमेडी की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्धकी जल्द ही 'हाउसफुल 4 '  का हिस्सा बनेंगे। ये फ़िल्म 'हाउसफुल' फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म है।

अक्षय कुमार की इस मल्टीस्टारर फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी  गेस्ट अपीयरेंस करेंगे । सूत्रों की माने तो नवाज़ इस फिल्म में एक बाबा की भूमिका निभाएंगे।

'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख,पूजा हेगडे, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, कृति  सनोन और राना डग्गुबाती लीड रोल में है। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए माने जाने वाले जॉनी लीवर और उनकी बेटी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे । नवाज़ इस फ़िल्म के एक गाने में 6 सितारों के साथ नाचेंगे। बैकग्राउंड में 500 शिष्य भी नवाज़ के संग झूमेंगे। प्रसिद्ध कोरिॉग्राफर गणेश आचर्य इस गाने को कोरिॉग्राफ करेंगे। कहा जा रहा है कि नवाज़ का गेस्ट अपरेंस इस फिल्म में एक बड़ा ट्विस्ट लाएगा।

नवाज़ इस फिल्म में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ लगभग 5 साल के बाद काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज  स्टारर 'किक' में काम किया था जिसमें नवाज़ुद्दीन में विलेन का किरदार निभाया था।

'हाउसफुल 4' के निर्देशक फरहान सामझी ने मुंबई स्थित फिल्म सिटी में एक विशाल सेट तैयार किया है। खबरों की मानें तो पिछले 2 हफ़्तों से इस गाने की तैयारी हो रही है इसे लगभग 5 दिनों में शूट किया जाएगा।

'हाउसफुल 4' को  ब्रिटेन और राजस्थान में शूट किया गया है। 'हाउसफुल 4' इस दीवाली के मौके पर नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

DO NOT MISS