Bollywood News

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस, लगाए कई गंभीर आरोप

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया ने तलाक और मेंटेनेंस अमाउंट मांगते हुए लीगल नोटिस भेजा है। साथ ही उन्होंने अभिनेता और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। आलिया के वकील ने रिपब्लिक टीवी को पुष्टि करते हुए बताया कि 7 मई को नोटिस भेज दिया गया था लेकिन नवाज ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

उन्होंने कहा-मुझे लगता है कि वह सिर्फ नोटिस को नजरअंदाज कर रहे हैं। नोटिस में मेंटेनेंस और तलाक मांगा गया है। मैं इस बात की जानकारी तो नहीं देना चाहूंगा कि नोटिस में क्या चीजें हैं और क्या आरोप लगे हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि सिद्दीकी और उनके परिवार के खिलाफ आरोप काफी गंभीर और संवेदनशील हैं।"

नोटिस 7 मई को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए भेजा गया था। आलिया ने 13 मई को अपनी तरफ से लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन अब तक नवाज़ुद्दीन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। नोटिस की एक फिजीकल कॉपी लॉकडाउन हटने के बाद भेजी जाएगी। ख़बरों के अनुसार, दोनों के रिश्ते में काफी पहले दरार पैदा हो चुकी थी। दोनों काफी समय से अलग-अलग ही रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘घूमकेतु’ टीज़र: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप लेकर आये हैं एक मजेदार कहानी, देखे वीडियो

आलिया ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह तलाक के बारे में ज्यादा तो नहीं कहेंगी लेकिन इतना कह सकती हैं कि इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है। लॉकडाउन के दौरान, उन्हें ये सोचने में काफी मदद मिली। नवाज़ुद्दीन और आलिया की शादी 2009 में हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। ये नवाज़ की दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने शीबा से शादी की थी जो कुछ समय ही चल पाई।

इस दौरान, कुछ समय पहले अभिनेता की मां की तबियत खराब होने पर उनका परिवार महाराष्ट्र सरकार से अनुमति लेकर यूपी के बुढाना गया था। कोरोना के खतरे को देखते हुए उनके परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। हालांकि, सभी की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट