Bollywood News

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर पत्नी आलिया ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोप, जानिए पूरा मामला

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया ने तलाक और मेंटेनेंस अमाउंट मांगते हुए लीगल नोटिस भेजा है। आलिया के वकील ने मीडिया को पुष्टि करते हुए बताया कि 7 मई को नोटिस भेज दिया गया था लेकिन नवाज ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

अभिनेता को 15 दिनों के अंदर नोटिस का जवाब देना है। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने अपनी 10 साल की शादी खत्म करते हुए दोनों बच्चों की कस्टडी खुद लेने की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अभिनेता के ऊपर घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

आलिया ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपने बच्चों की परवाह नहीं है। वह कई महीनों से अपने बच्चों से नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि भले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक सफल अभिनेता बन गए हो लेकिन वह अपनी पत्नी या बच्चों का सम्मान नहीं करते हैं और ना ही एक अच्छे इंसान हैं।

उन्होंने आगे बताया कि उनके बच्चों को याद भी नहीं हैं कि वे अपने पिता से आखिरी बार कब मिले थे। अभिनेता लगभग तीन या चार महीने पहले अपने बच्चों से मिले थे। आलिया ने कहा कि अब उनके बच्चे भी उनके बारे में भूल गए हैं और कुछ पूछते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तलाक के बाद वह अकेली ही अपने बच्चों का ध्यान रखेंगी।

आलिया ने कहा कि नवाज़ुद्दीन का परिवार भी तलाक लेने के पीछे एक बड़ा कारण है। उन्होंने कहा कि भले ही अभिनेता ने कभी उन पर हाथ नहीं उठाया, लेकिन रोजाना होने वाली लड़ाई से वह थक गयी हैं। साथ ही उन्होंने अभिनेता के परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का इलज़ाम लगाया।

ये भी पढ़ें: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस, लगाए कई गंभीर आरोप

उन्होंने बताया कि नवाज़ुद्दीन के भाई उन पर हाथ भी उठा चुके हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता का पूरा परिवार उनके साथ उनके मुंबई वाले घर में ही रह रहा था। लंबे समय से नवाजुद्दीन का परिवार उन पर अत्याचार कर रहा है। आलिया ने खुलासा किया कि नवाजुद्दीन की पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी कारण छोड़ दिया था। उन्होंने साझा किया कि अभिनेता के परिवार में घरेलू हिंसा कोई नयी बात नहीं है।

उन्होंने आगे बताया कि परिवार के खिलाफ अबतक सात कानूनी मामले दर्ज करवाए जा चुके हैं जबकि चार तलाक हो गए हैं। उनका तलाक पांचवां है।

उन्होंने नवाज़ुद्दीन और उनकी टीम पर इलज़ाम लगाया कि वे अपने गुनाहों को छिपाने के लिए आलिया की प्रतिष्ठा पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह कमजोर नहीं है और सच्चाई को पूरी दुनिया के सामने लाएंगी। उन्होंने साझा किया कि वह ट्विटर पर कई चौकाने वाले खुलासे करने वाली हैं।

बता दें कि जबसे तलाक की न्यूज़ सामने आई है। ऐसी अफवाहें उड़ने लगी कि आलिया ने किसी तीसरे इंसान की वजह से नवाज़ुद्दीन को छोड़ दिया है। लेकिन अब आलिया ने ट्विटर के जरिये इस अफवाह का खंडन किया है। उन्होंने बताया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं है। 

साक्षी बंसल की रिपोर्ट