imouniroy/instagram
imouniroy/instagram

Bollywood News

पिछले दो महीने से अबू धाबी में फंसी हुई हैं मौनी रॉय, कहा-‘मुझे मां की चिंता सता रही है’

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

मशहूर टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने खुलासा किया है कि वे पिछले दो महीने से अबू धाबी में फंसी हुई हैं। वह मार्च में एक मैगज़ीन शूट के लिए वहां गयी थी और लॉकडाउन के चलते वहीं रह गयी।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस समय अपनी दोस्त के यहां रह रही हैं। वह इस वर्क ट्रिप पर केवल चार जोड़ी कपड़े लेकर गयी थी। उन्होंने बताया कि शूट खत्म करने के बाद उन्होंने दो हफ्ते वहां रुकने का फैसला किया था क्योंकि उनके अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू होने वाली थी। लेकिन ये फैसला उन पर भारी पड़ गया। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अचानक पूरी दुनिया में लॉकडाउन लग जाएगा।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी मां को लेकर भी चिंता जताई। उन्होंने बताया कि उनकी मां पश्चिम बंगाल में हैं। वह लगातार उनसे संपर्क में हैं और उनका हालचाल जानने की कोशिश करती रहती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि ये राहत की बात है कि इस मुश्किल समय में उनका भाई मां की देखभाल कर रहा है। साथ ही उनके कजिन भी आसपास रहते हैं जिससे उनके परिवार को कोई समस्या नहीं है।

अपने क्वारंटाइन दिनों के ऊपर बात करते हुए, 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि इस समय वह एंग्जायटी से गुजर रही हैं। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया मुश्किल संकट में है और ऐसे में वह खुद को शांत रखने की कोशिश करती हैं। अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली समझती हैं कि घर से दूर भी उनके पास एक परिवार है और सर के ऊपर छत है। वह भारत लौटने के लिए बेताब हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: ‘गुलाबो सिताबो’ : अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लेकर आये हैं एक अनोखी कहानी, देखें मजेदार ट्रेलर

वर्क फ्रंट की बात करें तो, मौनी आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आई थी। उन्होंने फिल्म में एक हाउसवाइफ रुक्मिणी का किरदार निभाया था। इसके बाद वह अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी। इस साइंस-फिक्शन ड्रामा में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अभिनय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: केआरके ने ऋषि कपूर और इरफान खान के ऊपर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

साक्षी बंसल की रिपोर्ट