Bollywood News

करीना के बाद अब सलमान खान को इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग पर अड़ा ये कांग्रसी नेता...

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

वैसे तो यह बात किसी से छुपी नहीं है कि राजनीतिक पार्टियां अक्सर चुनाव में जनता को रिझाने के लिए फिल्मी सितारों का सहारा लेने से नहीं हिचाकती. फिर वो चाहे उन फिल्म सितारों से प्रचार करना हो या उम्मीदवार के रूप में खड़ा करना हो और कई दफा यह प्रयोग सफल होता भी दिखाता है. कुछ इस तरह की मांग के साथ अब मध्यप्रदेश के कांग्रेसी नेता एक- एककर सामने आ रहे हैं. 

दरअसल  करीना कपूर को भोपाल से काँग्रेस प्रत्याशी बनाने की चर्चा के बाद अब काँग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश यादव ने इंदौर सीट पर कब्ज़ा करने के लिए इंदौर में पैदा हुए फ़िल्म स्टार सलमान खान को चुनाव मैदान में उतारे जाने की बात कही...

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सहित आम जनता की तरफ से ऐसी मांग उठ रही है कि इंदौर से सलमान खान को  लोकसभा उम्मीदवार बनाया जाए. अगर सलमान खान को कांग्रेस हाईकाम और मुख्यमंत्री कमलनाथ उम्मीदवार बनाते हैं. तो इंडस्ट्रीज हब के लिए एक नई शुरूआत होगी क्योंकि फिल्म इंडस्ट्रीज का एक बहुत बड़ा बिजनेस है और इंदौर के युवा के लिए एक नई दिश और नई रोजगार के अवसर खुलेंगे. 

राकेश यादव ने आगे सलमान खान को एक ब्रांड का टैग देते हुए कहा कि वो एक बड़ा नाम हैं. जिसका फायदा ब्रांडिग के रुप में होगा और अगर यह निर्णय होता है तो  इंदौर के हित में रहेगा. 

जब उनसे सलमान खान को इस बात की जानकारी होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह निर्णय तो कांग्रेस हाईकामान और कमलनाथ जी को करना है.  लेकिन शहर के बहुत सारे लोगों की ये मांग है क्योंकि वो इंदौर के निवासी हैं, उनका परिवार आज भी इंदौर में रहता है.

बता दें, इंदौर को बीजेपी का गढ़ माना जाता है क्योंकि यहां से वर्तमान में  सांसद सुमित्रा महाजन (लोकसभा अध्यक्ष) 8 बार से लगातार जीत रहीं है और इस बार भी उनके ही चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी है...

बता दें, इससे पहले मध्यप्रदेश के भोपाल के कांग्रेस पार्षद योगेन्द्र सिंह ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की था कि बॉलीबुड अभिनेत्री करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाया जाए. ताकि भाजपा के इस गढ़ में फतह हासिल कर भाजपा को लगातार नौवीं बार इस सीट पर कब्जा करने से रोका जा सके .

DO NOT MISS