Bollywood News

एक-दूजे के हुए दीपिका-रणवीर, देखिए शादी समारोह के LIVE अपडेट

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

 

बॉलीवुड की शानदार जोड़ी अभिनेता रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक-दूसरे के साथ शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी इटली के Villa Balbiano झील कोमो में कोंकणी रीति रिवाजों से हुई. दीपिका और रणवीर की शादी में शिरकत करने के लिए खास मेहमान पहुंचे हैं. उत्तरी इटली के लेक कोमो में शादी के लिए शानदार समारोह का आयोजन चल रहा है. रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर उनके चाहने वालों में काफी बेताबी देखी जा सकती है.

बता दें, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ये रोमांचक शादी इटली में लेक कोमो के नजदीक CastaDiva Resort & SPA में हुई है.  बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़े पर पूरे देश की नजर हैं. लिहाजा शादी से जुड़ी रस्में या छोटी- मोटी जानकारी भी फैंस के लिए महत्वपूर्ण होती हैं. 

यहां देखे शादी से जुड़ी हर अपडेट..

दीपिका और रणवीर की शादी पर मशहूर निर्माता करण जौहर ने भी ट्वीट कर दोनों को शादी की बधाई दी है. करण ने ट्वीट में कहा, 'ये एक शानदार, भव्य और काफी सुंदर जोड़ी है. नज़र उतार लो! दीपिका पादुकोण और रणवीर बधाई हो. आप दोनो को मेरी तरफ से ढ़ेर सारा प्यार. आपकी खुशी और प्यार जीवन भर के लिए बनी रहे.'

 

ये भी पढ़े: 'अटूट बंधन' में बंधे दीपिका-रणवीर, शादी की एक झलक पाने को हर कोई बेकरार.. देखें तस्वीरें

दीपिका और रणवीर की शादी समारोह से जुड़ी कुछ और झलकियां सामने आई हैं. तस्वीरें में शादी के रोमांचक जश्न की हैं.

वहीं दूसरी तरफ रणवीर और दीपिका इस शादी से जुड़ी तमाम चीजों को गुप्त रखना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक इसी कड़ी में मेहमानों से 'नो- फोटो' पॉलिसी पर अमल करने को कहा गया है.

हम सभी इस खूबसूरत कपल की शादी से जुड़ी फोटो देखने के लिए बेकरार हैं लेकिन हालिया मीडिया रिपोर्ट्स ने इस ओर इशारा किया है कि सिर्फ रणवीर और दीपिका ही शादी से जुड़ी फोटो शेयर करेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका ने ऐलान किया है कि वो मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे बल्कि उसकी जगह दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन में दान कर सकते हैं. बता दें, ये फाउंडेशन मेंटल हेल्थ के विषय को लेकर समर्पित है. इटली  में शादी होने के बाद बेंगलुरु और मुंबई में रिशेप्शन होना है. 

'पद्मावत' फिल्म की अभिनेत्री दीपिका और विलेन रणवीर सिंह ने की शादी के हर एक पल को देखने के लिए हर कोई बेकरार है. लेकिन आज शादी का पहला दिन है. दरअसल शादी 14 और 15 नवंबर को होनी तय हुई है. शादी के पहले दिन कोंकणी रीति रिवाजों से हो चुकी है. 15 नवंबर को होने वाली शादी में कुछ खास बात छिपी है. 

बता दें, इन दोनों ने संजय लीला भंसाली की तीन बैक-टू-बैक फिल्मों में एक साथ काम किया था. इन सबके बीच सबसे खास बात तो ये है कि आज और कल यानी 15 नवंबर को भी उनकी शादी का दिन है. इसी दिन उनकी पहली फिल्म 'राम लीला' के पांच साल पूरे हो रहे हैं.

DO NOT MISS