Last Updated:

एयरपोर्ट पर Kapil Sharma ने मीडियाकर्मी को कहे ‘अपशब्द', भड़के यूजर्स ने लगाई लताड़

कॉमेडी के किंग जाने वाले कपिल शर्मा का इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।


कॉमेडी के किंग जाने वाले कपिल शर्मा का इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस वीडियो में वह व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं वीडियो में कपिल शर्मा मीडिया bकर्मियों को अपशब्द बोलते हुए भी सुनाई दे रहे हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। 

गौरतलब है कि सोमवार को कपिल शर्मा एयरपोर्ट पर देखे गए थे, इस दौरान वह व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे। व्हीलचेयर पर कपिल शर्मा को बैठे हुए देखकर मीडियाकर्मी ने उनसे उनका हालचाल पूछा तो उन्होंने गुस्से में फोटोग्राफर को गाली दे दी। 

इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि कपिल शर्मा फोटोग्राफर्स को कह रहे हैं कि 'ओए पीछे हटो सारे तुम लोग।' इसके बाद फोटोग्राफर्स कहते हैं- 'ओके सर।।।थैंक्यू सर'। इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं 'उल्लू के पट्ठे'। उनकी यह बात सुनकर फोटोग्राफर्स कहते हैं कि सर सबकुछ रिकॉर्ड हो गया तो कपिल शर्मा कहते हैं कि हां कर लो रिकॉर्ड तुम लोग बदतमीजी करते हो।'

वीरेंद्र चावला ने कपिल शर्मा के इस वीडियो को शेयर कर एयरपोर्ट की पूरी घटना का जिक्र किया है, उन्होंने लिखा है कि 'एयरपोर्ट पर उस समय मौजूद फोटोग्राफर ने बताया कि, हम कपिल शर्मा का वीडियो और फोटो लेने के लिए आगे बढ़ें तो उनके बॉडीगार्ड ने धक्का मरना शुरू कर दिया,हमने कहा बात करने दो सर से पर उसी वक़्त कपिल शर्मा ने खुद भी हम सब को लताड़ा और उल्लू के पट्ठे कहा जो काफी निंदनीय था। हम फिर भी आप को यही कहेंगे कि आप जल्दी ठीक हों। 

 इसे भी पढ़ें: आखिर Kapil Sharma को क्यों लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा? कॉमेडी किंग ने किया खुलासा

कपिल शर्मा के इस वीडियो को वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बोलने का तरीका पैसों के आते ही चला जाता है।

एक अन्य लिखा है कि इसे घी हजम नहीं हो रहा है। देखना कुछ दिन बाद यह काम के लिए तरसेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि हम लोग ही इन्हें सर पर चढ़ाते हैं, इनका ये वास्तविक रूप है। 

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि उन्हें बैक इंजरी हुई है। कपिल ने कहा- 'जिम में थोड़ी चोट लग गई थी, हालांकि मैं ठीक हूं। बैक में थोड़ी इंजरी हो गई थी।'

First Published: